Home /News /uttar-pradesh /

हर्ष फायरिंग कर युवक ने FB पर लिखा- 'Pollution Free Diwali' की मस्ती लाइसेंसी राइफल के संग

हर्ष फायरिंग कर युवक ने FB पर लिखा- 'Pollution Free Diwali' की मस्ती लाइसेंसी राइफल के संग

सुयश गुप्ता नाम के युवक ने हर्ष फायरिंग का वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर लिखा है- 'Pollution Free Diwali' दीपावली की मस्ती अपनी लाइसेंसी राइफल के संग.

सुयश गुप्ता नाम के युवक ने हर्ष फायरिंग का वीडियो फेसबुक पर अपलोड कर लिखा है- 'Pollution Free Diwali' दीपावली की मस्ती अपनी लाइसेंसी राइफल के संग.

Hardoi News: हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) को लेकर यूपी सरकार (UP Government) से लेकर जिला प्रशासन तक सख्त रुख अख्तियार किए हुए हैं, लेकिन भौकाल बनाने के लिए हर्ष फायरिंग का नशा लोगों के सिर पर इस कदर सवार है कि लोग हर्ष फायरिंग से बचने के बजाय खुलकर फायरिंग कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग खुद ही अपने हर्ष फायरिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले का है, जहां सुयश गुप्ता नाम का एक व्यक्ति दीपावली पर अपनी लाइसेंसी राइफल से एक के बाद एक, कई फायर करता हुआ नजर आ रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. हर्ष फायरिंग (Harsh Firing) को लेकर यूपी सरकार (UP Government) से लेकर जिला प्रशासन तक सख्त रुख अख्तियार किए हुए हैं, लेकिन भौकाल बनाने के लिए हर्ष फायरिंग का नशा लोगों के सिर पर इस कदर सवार है कि लोग हर्ष फायरिंग से बचने के बजाय खुलकर फायरिंग कर रहे हैं. इतना ही नहीं लोग खुद ही अपने हर्ष फायरिंग का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले का है, जहां सुयश गुप्ता नाम का एक व्यक्ति दीपावली पर अपनी लाइसेंसी राइफल से एक के बाद एक, कई फायर करता हुआ नजर आ रहा है.

हर्ष फायरिंग करने वाले सुयश गुप्ता नाम के सोशल मीडिया यूजर ने सोशल नेटवर्किंग साइट्स फेसबुक के अकाउंट पर अपना हर्ष फायरिंग का वीडियो भी अपलोड किया है. सुयश गुप्ता नाम के फेसबुक यूजर ने अपनी लाइसेंसी राइफल से हर्ष फायरिंग का वीडियो फेसबुक पर अपलोड करते हुए लिखा है कि ‘Pollution Free Diwali’ दीपावली की मस्ती अपनी लाइसेंसी राइफल के संग. सुयश गुप्ता नामक यूजर की हर्ष फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

हर्ष फायरिंग करने वालों पर हरदोई का पुलिस प्रशासन भले ही लगातार सख्ती करने की बात कह रहा है, लेकिन हर्ष फायरिंग करने वालों पर पुलिस की सख्ती के दावों का कोई खास प्रभाव पड़ता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. हर्ष फायरिंग के कारण कई लोगों की जान तक जा चुकी है, लेकिन हर्ष फायरिंग के शौकीनों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है.

हर्ष फायरिंग के अधिकतर मामलों में पुलिस प्रशासन द्वारा कोई सख्त कार्रवाई नहीं की जाती है, जिससे हर्ष फायरिंग करने वालों के हौसले लगातार बढ़े हुए हैं. अब आगे देखना होगा कि हर्ष फायरिंग के इस वायरल वीडियो पर स्थानीय जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की ओर से क्या कार्रवाई की जाती है.

Tags: Hardoi Latest News, Hardoi News, Hardoi police, UP Government

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर