हरदोई: नशीला पदार्थ पिलाकर टीचर ने युवती से किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है

मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है

Hardoi News: आरोप है कि टीचर ने अपने दो अन्य साथियों को घर भेजकर शादी करने की धमकी दी और जब उसने मना कर दिया तो उसने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो रिश्तेदारों को भेज दी.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जनपद के कासिमपुर थाना क्षेत्र के एक परिषदीय स्कूल में तैनात एक शिक्षक पर एक लड़की ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद रेप (Rape) व अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. आरोप है कि टीचर ने अपने दो अन्य साथियों को घर भेजकर शादी करने की धमकी दी और जब उसने मना कर दिया तो उसने उसकी अश्लील वीडियो और फोटो रिश्तेदारों को भेज दी. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है.

संडीला थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक एक गांव की रहने वाली युवती ने कहा है कि कासिमपुर थाना क्षेत्र के भीठी में सरकारी स्कूल में तैनात अध्यापक राजीव कुमार जो कि कछौना इलाके के बघौड़ा का रहने वाला है, पारिवारिक रिश्तों के कारण उसके घर आता जाता था.आरोप है कि इसी सिलसिले में एक दिन वह तब आया जब उसके पिता व भाई घर पर नहीं थे. युवती का आरोप है कि उसने राजीव के लिए चाय बनाई तो राजीव ने पानी मांगा और जब वह पानी लेने गयी तो राजीव ने चाय में नशीला पदार्थ मिला दिया और फिर खुद चाय पीने के बजाए उसी को पिला दी. इसके बाद वह बेहोश हो गयी तो उसने उनके साथ रेप किया और फिर अश्लील वीडियो बनाकर उसको ब्लैकमेल करने लगा और शादी करने की धमकी देने लगा.

Youtube Video


धमकी देकर बनाया शादी का दबाव 
आरोप है कि उसने अपने दो अन्य साथियों विनोद यादव व दुर्गेश को भेजकर उसको धमकी दिलाई और शादी का दबाव बनाया. उसके दबाव के कारण उसने अपने पिता से राजीव से शादी की बात करने को कहा.आरोप है कि इसके बाद राजीव उसको लखनऊ के चिड़ियाघर ले गया और फिर अपनी बहन के यहां ले गया और बताया कि उसके कई लड़कियों से शारिरिक सम्बन्ध रहे है. इसके बाद जब उसने शादी से मना कर दिया तो युवक ने उसके रिस्तेदारों और परिचितों को अश्लील वीडियो भेजकर बदनाम कर दिया. मामलें में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है.

पुलिस जांच में जुटी 

एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि थाना संडीला में एक तहरीर प्राप्त हुई है, जिसमें पीड़िता ने एक शिक्षक पर रेप और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. मामले में एफआईआर दर्ज कर तफ्तीश शुरू की गई है. जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी अनुसार विधिक कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज