लाइव टीवी

खुलासा: मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर की गई थी किशोर की हत्या

ashish mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 11, 2019, 4:43 PM IST
खुलासा: मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखने पर की गई थी किशोर की हत्या
हत्यारोपी रियासत को पुलिस ने किया गिरफ्तार

6 दिसम्बर को माधौगंज थाना इलाके के लखाई सेउढई गांवमें 14 वर्षीय किशोर शब्बीर का शव गांव के बाहर खेत में पीपल के पेड़ के पास मिला था.

  • Share this:
हरदोई. जिले के माधौगंज थाना इलाके के लखाई से उढई गांव में 14 वर्षीय बालक की हत्या (Murder) का पुलिस (Police) ने खुलासा करते हुए एक युवक को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. आरोपी युवक ने किशोर की हत्या इस वजह से कर दी थी, क्योंकि वह उसके प्रेम संबंधों में बाधक बना हुआ था. किशोर ने आरोपी को अपनी मां के साथ आपत्तिजनक हालत (Compromising Position) में देख लिया था और उसके बाद विवाद हो गया था. इसके बाद आरोपी ने किशोर की गला दबाकर हत्या कर दी थी. फिलहाल आरोपी युवक को पुलिस ने जेल भेज दिया है.

6 दिसम्बर को हुई थी हत्या

6 दिसम्बर को हरदोई जिले के माधौगंज थाना इलाके के लखाई सेउढई गांवमें 14 वर्षीय किशोर शब्बीर का शव गांव के बाहर खेत में पीपल के पेड़ के पास मिला था. उसकी गला दबाकर हत्या की गई थी. इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था. पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर को दर्ज कर मामले के खुलासे में जुट गई थी. मामले का खुलासा करते हुए एसपी अमित कुमार ने बताया कि मृतक किशोर की मां के अवैध संबंध इसी गांव निवासी रियासत पुत्र दरगाही से थे. उसके चलते रियासत उसके घर आया जाया करता था. एक रात किशोर ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया तो जमकर विवाद हुआ था. इससे नाराज होकर रियासत ने किशोर की गला दबाकर हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से एक मोबाइल और दो शीशी शराब बरामद की है. एसपी ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें: लखनऊ: सुबह-सुबह सैकड़ों की संख्या में गन्ना किसानों ने किया विधानसभा का घेराव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 4:43 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर