Home /News /uttar-pradesh /

Hardoi: प्रधान ने भाइयों के साथ मिलकर किया दलित पर हमला, चाकू से काट ली नाक

Hardoi: प्रधान ने भाइयों के साथ मिलकर किया दलित पर हमला, चाकू से काट ली नाक

जख्मी युवक मनोज की तहरीर पर प्रधान के खिलाफ एसटी/एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

जख्मी युवक मनोज की तहरीर पर प्रधान के खिलाफ एसटी/एससी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

SC/ST Act : ग्राम प्रधान के खिलाफ युवक ने तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने SC/ST एक्ट और अंग-भंग की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया है. तहरीर देने वाले ने ग्राम प्रधान विवेक पांडे और उसके भाइयों पर आरोप लगाया है कि उन्होंने चाकू से हमला किया और नाक काट ली. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने इस वारदात की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक दलित युवक पर चाकू से हमला कर उसकी नाक काट ली गई. लाक काटने का आरोप वहां के प्रधान और उसके साथियों पर लगा है. पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दलित एक्ट और अंग-भंग के मामले की एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने इस वारदात की पुष्टि की है.

यह वारदात शाहाबाद कोतवाली में हुई. यहां के ग्राम पंचायत फिरोजपुर खुर्द में रहनेवाले राधेश्याम के बेटे मनोज कुमार के अनुसार, उनका भाई ग्राम प्रधान विवेक पांडे का बटाईदार है. प्रधान विवेक पांडे से पंचायत चुनाव को लेकर उसका विवाद है. मजदूरी के पैसे को लेकर भी विवेक पांडे के साथ उसकी कहा सुनी हई थी. आरोप है कि जब वह पैसे मांगने के लिए शाहाबाद आया तो प्रधान विवेक पांडे ने उसके साथ गाली गलौच किया.

इस विवाद के बाद जब मनोज आया तो उसे घेर कर प्रधान विवेक पांडे और उनके भाइयों ने मारपीट की. प्रधान ने चाकू से मनोज पर हमला कर दिया, जिससे मनोज की नाक कट गई. इस बाबत दलित मनोज ने शाहाबाद कोतवाली में तहरीर देकर मामला दर्ज कराया है. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. इस मामले की जांच का जिम्मा सीओ शाहाबाद को दिया गया है. जांच में सामने आए तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime in up, Crime News, Hardoi News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर