Home /News /uttar-pradesh /

Hardoi: पुलिस कोतवाली गेट के सामने साले-बहनोई में मारपीट, महिलाएं भी भिड़ीं - See Video

Hardoi: पुलिस कोतवाली गेट के सामने साले-बहनोई में मारपीट, महिलाएं भी भिड़ीं - See Video

थाने के सामने आपस में भिड़े रिश्तेदार.

थाने के सामने आपस में भिड़े रिश्तेदार.

Husband-Wife Dispute : पति से लगातार होने वाले विवाद के बाद किरण मायके आ गई थी. कुछ दिन बाद विमलेश अपनी ससुराल से अपने 8 महीने के बच्चे को लेकर चला गया. इसी बात को लेकर सुलह-समझौता के लिए सभी शाहबाद कोतवाली आए थे, जहां उनके बीच मारपीट हो गई.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. हरदोई के शाहाबाद कोतवाली के सामने पति-पत्नी और उनके परिजनों के बीच सुलह-समझौता से पहले ही जमकर मारपीट हो गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है और कार्रवाई में लग गई है.

दरअसल, शाहजहांपुर जनपद के हथौड़ा चौराहा के रहनेवाले रामकिशोर ने अपनी बेटी किरण की शादी शाहाबाद कोतवाली के ग्राम सिकंदरपुर कल्लू के रहनेवाले विमलेश के साथ करवाई थी. रामकिशोर ने बताया है कि विमलेश नशे का आदी है और इसकी वजह से वह उनकी बेटी किरण को आए दिन मारता-पीटता रहता है. उन्होंने बताया कि एक सप्ताह पहले उन्होंने अपनी बेटी को मायके बुला लिया था. बाद में विमलेश सोमवार को अपने 8 महीने के बच्चे को चुपके से शाहजहांपुर से ले गया था. आज इसी बात को लेकर सुलह-समझौता शाहबाद कोतवाली में होना था.

थाने के सामने हुई मारपीट का वीडियो देखें

लेकिन कोतवाली में पहुंचने से पहले ही गेट पर ही पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर के विवाद हो गया. इसके बाद दोनों में मारपीट होने लगी. जब यह खबर कोतवाली के पुलिसकर्मियों को लगी, तो आनन-फानन में वे दौड़े और मामले को शांत कराया. एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है और निरोधात्मक कार्रवाई में लग गई है.

आपके शहर से (हरदोई)

हरदोई
हरदोई

Tags: Hardoi, Husband Wife Dispute, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर