हरदोई में सेक्स रैकेट का खुलासा, पांच युवकों संग आपत्तिजनक हालत में पकड़ी गई पांच युवतियां

हरदोई में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
हरदोई में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

Hardoi Sex Racket: पुलिस पकड़े गए सभी युवक और युवतियों की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है. पकड़ी गई युवतियों में से दो कोलकाता की बताई गई है.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले की पुलिस (Police) ने सोमवार रात एक मकान में सेक्स रैकेट (Sex Racket) चलने की सूचना के बाद छापेमारी की कार्रवाई करते हुए पांच युवकों और पांच युवतियों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया गया. हालांकि सेक्स रैकेट की संचालिका मौके से फरार होने में कामयाब रही. पुलिस पकड़े गए सभी युवक और युवतियों की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है. पकड़ी गई युवतियों में दो कोलकाता की बताई गई हैं. पुलिस पूरे मामले में सेक्स रैकेट संचालिका की भी तलाश कर रही है. सेक्स रैकेट संचालिका इससे पहले भी इसी आरोप में जेल जा चुकी है.

यह भी पढ़ें: UP By-Poll Results 2020 Live: 7 सीटों के लिए सुबह 8 बजे शुरू होगी मतगणना

हरदोई पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार युवतियां और युवक देहात कोतवाली के अब्दुल पुरवा गांव में सरोजनी नामक एक महिला के मकान में आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए. पुलिस को इस मकान में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिली थी, जिसके बाद पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान इन सभी पांच युवक और पांच युवतियों को मौके पर से आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस की छापेमारी के दौरान सेक्स रैकेट की संचालिका मौके से फरार होने में सफल रही. पुलिस पकड़े गए युवकों और युवतियों की शिनाख्त कराने में जुटी हुई है. पकड़ी गयी युवतियों में दो कोलकाता की रहने वाली बताई गई है.




सीओ सिटी हरदोई विकास जायसवाल ने बताया कि कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव में सेक्स रैकेट  सूचना पर पुलिस टीम ने दबिश देकर युवकों और युवतियों को हिरासत में लिया गया है. अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. पुलिस सेक्स रैकेट से जुड़े सभी पहलुओं को खंगालने में जुटी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज