लाइव टीवी

रात में अकेली घर जा रही थी महिला स्टाफ, IPS अफसर ने होटल प्रबंधन को जमकर लगाई फटकार, VIDEO VIRAL

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2019, 4:58 PM IST
रात में अकेली घर जा रही थी महिला स्टाफ, IPS अफसर ने होटल प्रबंधन को जमकर लगाई फटकार, VIDEO VIRAL
लड़की को होटल तक छोड़ने के बाद होटल मैनेजमेंट से बात करते हुए एसपी आलोक प्रियदर्शी

हरदोई (Hardoi) के एसपी आलोक प्रियदर्शी (SP Alok Priyadarshi) सोमवार देर रात एक मीटिंग से लौट रहे थे. तभी रास्ते में सुनसान सड़क पर एक लड़की को अकेले पैदल जाते हुए देखा. उन्होंने लड़की की मदद करते हुए उसे होटल तक छोड़ा.

  • Share this:
हरदोई. हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप (Gang Rape) और हत्या के बाद पूरे देश में आक्रोश माहौल है. हर कोई इस घटना के बाद महिलाओं की सुरक्षा की बात कर रहा है. इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक आईपीएस अफसर का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एसपी रात में सड़क पर अकेली जा रही लड़की की मदद करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स इस वीडियो को देख एसपी की खूब तारीफ कर रहे हैं.

दरअसल, उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई जिले के एसपी आलोक प्रियदर्शी सोमवार देर रात एक मीटिंग से लौट रहे थे. तभी रास्ते में सुनसान सड़क पर एक लड़की को अकेले पैदल जाते हुए देखा. लड़की को देखते ही एसपी ने अपने गाड़ी रोकी और उसके पास जाकर इतनी देर रात अकेले जाने की वजह पूछी. लड़की ने एसपी आलोक प्रियदर्शी को बताया कि वह शहर के होटल बसंत लीला में कार्यरत है और काम में देरी हो जाने की वजह से वह देर रात अपने घर जा रही थी.

होटल प्रबंधन को लगाई फटकार
इसके बाद एसपी ने लड़की को अपने साथ लिया और पैदल ही उस होटल की तरफ बढ़ लिए. वहां पहुंचकर उन्होंने होटल प्रबंधन से बात की और कड़ी फटकार भी लगाई. एसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि अगर आपके संस्थान में कोई महिलाकर्मी काम करती है और उसको देर रात हो जाती है तो उसको सुरक्षित घर पहुंचाने की जिम्मेदारी उक्त संस्थान की होनी चाहिए. ऐसे में किसी लड़की को देर रात अकेले घर भेजना जायज नहीं है.



वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. कुछ ही घंटों में यह वीडियो वायरल हो गया. लाखों लोगों ने इस वीडियो को देख एसपी की सराहना की है.
Loading...

हालांकि, एसपी हरदोई ने इस मामले को यहीं पर नहीं छोड़ा बल्कि हरदोई जिले के तमाम होटल कर्मियों को बुलाकर एक मीटिंग की और उनको हिदायत दी है कि उनके यहां काम करने वाली कोई भी महिला कर्मी अगर देर रात अपने घर जाती है तो उसको घर तक सुरक्षित पहुंचाने की जिम्मेदारी उक्त होटल मैनेजमेंट की ही होगी.

(रिपोर्ट- आशीष मिश्रा)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 4:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...