हरदोई: 7 दिनों से लापता किशोर की गांव के खेत मेंं टुकड़े-टुकड़े मिली लाश, मचा हड़कंप

हरदोई में एक किशोर की टुकड़ों में लाश मिली है.
हरदोई में एक किशोर की टुकड़ों में लाश मिली है.

हरदोई (Hardoi) के अपर पुलिस अधीक्षक सहित स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर घटना का जायजा लिया और शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश में हरदोई (Hardoi) के अरवल थाना क्षेत्र के नंदना गांव में एक किशोर बीते शनिवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता (Missing) हो गया था. काफी खोजबीन के बाद किशोर का कोई सुराग न लगने पर उसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कराई गई थी. शुक्रवार को गांव के लोग जब खेतों में धान की कटाई करने गए तो उन्हें खेतो में दुर्गंध आई. जब लोगो ने जाकर देखा तो किशोर के शव (Deadbody) को टुकड़े-टुकड़े करके खेत मे बिखरे मिले. घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक सहित स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर घटना का जायजा लिया और शव के टुकड़ों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है, पुलिस मामले में जांच कर रही है.

एक सप्ताह पहले हुआ लापता

अरवल थाना क्षेत्र के नंदना गांव निवासी स्वर्गीय मोतीलाल का 14 वर्षीय पुत्र भीम बीते एक सप्ताह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गया था. काफी खोजबीन के बाद जब किशोर का कोई पता नही लगा तो परिजनो ने थाने पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी. एक सप्ताह बाद शुक्रवार को गांव के लोग खेत पर धान की फसल की कटाई करने गए तो वहां खेत मे उनको दुर्गंध आई. लोगों ने जब खेत में घूमकर देखा तो किशोर का शव कई टुकड़ों में खेत के अंदर बिखरे मिले. माना जा रहा है कि किशोर की हत्या करके उसके शव के टुकड़े करके खेत मे फेंक दिए गए.



4 साल पहले पिता की हो चुकी है मौत
सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस व अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल पहुंचकर घटना का जायजा लिया और फॉरेंसिक टीम ने मौके पर जांच की. पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. एसपी अनुराग वत्स ने बताया कि मृतक चार भाइयों व एक बहन में दूसरे का था और पिता की लगभग 4 बर्ष पूर्व मौत हो चुकी है. मामले में जांच की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज