हरदोई: सगे ताऊ ने तीन साल की मासूम से किया रेप, गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

गंभीर हालत में बच्ची को लखनऊ रेफर किया गया है

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ताऊ बच्ची को लहुलुहान हालत में घर पर छोड़कर मौके से फरार हो गया. बच्ची को गंभीर हालत में महिला जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां से उसे राजधानी लखनऊ रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जनपद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. जनपद के के सांडी थाना इलाके के एक गांव में  सगे ताऊ ने अपनी तीन वर्षीय भतीजी के साथ दुष्कर्म (Rape) किया. इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ताऊ बच्ची को लहुलुहान हालत में घर पर छोड़कर मौके से फरार हो गया. बच्ची को गंभीर हालत में महिला जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां से उसे राजधानी लखनऊ रेफर कर दिया गया. पुलिस (Police) मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है.

टॉफ़ी खिलाने के बहाने लगाया बच्ची को

इस सनसनीखेज वारदात की सूचना पाकर एसपी अमित कुमार भी मौके पर पहुंचे. उधर मासूम की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया है. सांडी इलाके के एक गांव में एक तीन साल की बच्ची को उसका ताऊ टॉफी खिलाने के बहाने से ले गया और वहां उसके साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया. बच्ची को रोते हुए वह घर लाया और घर मे डालकर फरार हो गया. परिजनों ने जब खून देखा तो मामला संज्ञान में आया. जिसके बाद परिजन थाने पहुंचे.

आरोपी की तलाश जारी

सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे एसपी अमित कुमार के मुताबिक परिजनों की तहरीर पर सांडी थाने में आरोपित ईश्वर लाल के खिलाफ दुराचार करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए है. वहीं बच्ची की हालत नाजुक होने के कारण इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया जहां से उसे लखनऊ रेफर किया गया है. एसपी ने बताया कि बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है. गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.