लाइव टीवी

हरदोई: मौत के कुएं का खेल फ्री में देखने से रोकने पर पिट गईं महिला हेड कांस्टेबल व होमगार्ड
Hardoi News in Hindi

ashish mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: February 24, 2020, 11:55 AM IST
हरदोई: मौत के कुएं का खेल फ्री में देखने से रोकने पर पिट गईं महिला हेड कांस्टेबल व होमगार्ड
हरदोई में महिला सिपाही का परिवार भीड़ गया महिला कांस्टेबल और होमगार्ड से

पुलिस ने महिला पुलिसकर्मी की शिकायत पर आरोपी महिला कांस्टेबल उसके पिता और मां के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में लखनऊ (Lucknow) में तैनात एक महिला सिपाही (Woman Constable) द्वारा नुमाइश में ड्यूटी पर तैनात एक महिला हेड कांस्टेबल और होमगार्ड की पिटाई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. वायरल वीडियो 23 फ़रवरी का बताया जा रहा है. महिला सिपाही अपने माता और पिता के साथ नुमाइश देखने आई थी, जहां मौत के कुएं को फ्री में देखने को लेकर ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिसकर्मी और महिला होमगार्ड से विवाद विवाद हो गया. जिसके बाद महिला सिपाही और उसके परिवार ने ड्यूटी पर तैनात महिला हेड कांस्टेबल और होमगार्ड की पिटाई कर दी.

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

नुमाइश में हुए इस हंगामे का वीडियो लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने महिला पुलिसकर्मी की शिकायत पर आरोपी महिला कांस्टेबल उसके पिता और मां के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है.

फ्री में एंट्री को लेकर हुआ विवाद



तस्वीरें हरदोई के कोतवाली शहर में नुमाइश की है, जहां पर रविवार शाम लखनऊ में तैनात महिला कांस्टेबल सीलम सिंह अपने पिता विजयपाल और अपनी मां नन्ही के साथ नुमाइश देखने गई थी. मौत के कुएं को बिना टिकट लिए देखने को लेकर नुमाइश में ड्यूटी पर तैनात महिला हेड कांस्टेबल पुष्पा यादव और महिला होमगार्ड में विवाद हो गया. मुफ्त में जाने से रोका तो महिला पुलिसकर्मी और उसका परिवार ड्यूटी पर तैनात महिला हेड कांस्टेबिल और महिला होमगार्ड से भिड़ गया.

महिला सिपाही के पिता ने होमगार्ड की पिटाई की. जिसके बाद जब महिला पुलिसकर्मी ने रोकने की कोशिश की तो लखनऊ में तैनात महिला सिपाही और उसके माता-पिता मारपीट करने लगे. नुमाइश में हो रही इस हंगामे की तस्वीरें लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में उतार कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी महिला सिपाही और उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पूरे मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:

12 सेकेंड में तहसील बाबू को चपरासी ने मारे 6 जूते, VIDEO वायरल

VIDEO: जहरीले सांपों से भरे कुएं में गिरा युवक, पैंट में घुसा कोबरा और फिर...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 11:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर