हरदोई: पुलिस टीम पर हमला करने वाली 25 हजार की इनामी महिला गिरफ्तार
Hardoi News in Hindi

हरदोई: पुलिस टीम पर हमला करने वाली 25 हजार की इनामी महिला गिरफ्तार
हरदोई में महिला अपराधी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक महिला अपने परिवार के साथ घर पर ही अवैध शराब बनाने और बेचने का काम करती थी. इसकी सूचना पर जब पुलिस दबिश देने गई तो उसने परिवार संग पुलिस पर हमला कर दिया था और फरार हो गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 13, 2020, 8:12 AM IST
  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जनपद में पुलिस (Police) ने 25 हजार की इनामी महिला अपराधी को गिरफ्तार (Arrest) करते हुए उसे जेल भेजा है. यह महिला अवैध शराब का कारोबार करती थी और पिछले साल दबिश डालने गयी पुलिस टीम पर भी उसने हमला किया था और उसके बाद से फरार चल रही थी. तभी से पुलिस उसकी तलाश में लगी थी.

अवैध शराब का था कारोबार

मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव ने बताया कि पाली में एक परिवार द्वारा अवैध शराब बनाया और बेचा जाता था. पुलिस ने पिछले साल जब सूचना पर दबिश दी तो इन लोगों ने पुलिस पर भी हमला किया था. इस मामले में युवकों व महिलाओं के विरुद्ध अवैध तरीके से शराब बेचने व बनाने का मुकदमा दर्ज किया था. उन्होंने बताया कि घर से शराब बरामद हुई थी. इस मामले में एक महिला सुंदरा उर्फ गुड्डी निवासी मुडरामऊ थाना पाली फरार हो गई थी. इसके बाद उसके विरुद्ध पुलिस कार्यवाही में लगी हुई थी.



मुखबिर की सूचना पर हुई गिरफ़्तारी
एएसपी ने बताया कि एसपी अमित कुमार के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव व सीओ शाहाबाद अखिलेश राजन के निकट पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी पाली विनोद गोस्वामी को महिला की गिरफ्तारी के लिए लगाया गया था. एएसपी ने बताया कि इसी बीच पुलिस को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर उस समय बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब महिला को पाली थाना इलाके के बैरियर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि एसपी की तरफ से उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित कर रखा था. गिरफ्तारी के बाद महिला को जेल भेजा गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज