लाइव टीवी
Elec-widget

हरदोई. दूसरी महिला के साथ पति को आपत्तिजनक हालत में देखने का विरोध करने पर मिला तीन तलाक

ashish mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 4, 2019, 4:22 PM IST
हरदोई. दूसरी महिला के साथ पति को आपत्तिजनक हालत में देखने का विरोध करने पर मिला तीन तलाक
शादी के 20 साल बाद पति ने दिया तीन तलाक

ट्रिपल तलाक का यह मामला हरदोई जिले के थाना कासिमपुर इलाके का है. थाना क्षेत्र की रहने वाली 40 वर्षीय एक महिला का आरोप है कि उसकी शादी को 20 साल हो चुके हैं. उसके पति का किसी दूसरी महिला से नाजायज़ रिश्ते हैं.

  • Share this:
हरदोई. भले ही ट्रिपल तलाक (Triple Talaq) की घटनाओं को रोकने के लिए ट्रिपल तलाक़ पर केंद्र सरकार ने कानून बना दिया हो, लेकिन इसके बावजूद भी तीन तलाक़ के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. हरदोई (Hardoi) में एक बार फिर तीन तलाक का एक मामला सामने आया है. दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक हालत में जब पत्नी ने देखा और उसका विरोध किया तो पति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने मामले की शिकायत जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से की है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच और कार्यवाई के आदेश दिए हैं.

पति को पकड़ा था रंगे हाथों

ट्रिपल तलाक का यह मामला हरदोई जिले के थाना कासिमपुर इलाके का है. थाना क्षेत्र की रहने वाली 40 वर्षीय एक महिला का आरोप है कि उसकी शादी को 20 साल हो चुके हैं. उसके पति का किसी दूसरी महिला से नाजायज़ रिश्ते हैं. एक दिन जब उसने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया और विरोध किया तो पति ने तीन तलाक़ देते हुए मार-पीटकर घर से निकाल दिया. तबसे वह दो बच्चों को लेकर दर-दर भटक रही है.

एसपी ने दिया जांच का आदेश

सण्डीला तहसील में आयोजित हुए संपूर्ण समाधान दिवस में तलाक पीड़िता ने पहुंचकर डीएम से इंसाफ की गुहार लगाई. जिसके बाद पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने सीओ अमित किशोर श्रीवास्तव को जांच कर कार्यवाई के निर्देश दिए हैं. इस बारे में पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि महिला ने शिकायती पत्र दिया है. इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं अगर मामला सही पाया जाता है तो इस मामले में कड़ी कार्यवाई की जाएगी और पीड़िता को इंसाफ दिलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

उन्नाव गैंगरेप मामले में प्रियंका का ट्वीट- अभी तक ट्रायल पूरा नहीं हुआ
Loading...

पीएम मोदी की पसंद ये संस्थान गाय के गोबर से बना रहा मॉस्किटो कोइल, अगरबत्ती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 4:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...