Home /News /uttar-pradesh /

बूथ सम्मेलन में भिड़ गए सपा के दो नेता, पूर्व स्पीकर से तीखी नोक-झोंक के बाद मंच छोड़ गए पूर्व MLC

बूथ सम्मेलन में भिड़ गए सपा के दो नेता, पूर्व स्पीकर से तीखी नोक-झोंक के बाद मंच छोड़ गए पूर्व MLC

UP: हरदोई में समाजवादी पार्टी के बूथ सम्मेलन में विवाद सामने आया है.

UP: हरदोई में समाजवादी पार्टी के बूथ सम्मेलन में विवाद सामने आया है.

Hardoi News: हरदोई के संडीला में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष आरपी यादव के आवास पर आयोजित बूथ सम्मेलन में पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं ने शिरकत की थी. जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन होना था.

हरदोई. उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव लेकर सभी राजनैतिक दल अपनी जोर आजमाइश में जुटे हैं. लेकिन चुनाव की तैयारियों में जुटी समाजवादी पार्टी के नेता ही आपस में लड़ने-झगड़ने और पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने में जुटे हैं. हरदोई में समाजवादी पार्टी के बूथ सम्मेलन के दौरान मंच पर बैठने को लेकर पूर्व सपा एमएलसी अवध कुमार सिंह और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष आरपी यादव आपस में भिड़ गए. दोनों के बीच तीखी नोक-झोंक हुई. अंत में पूर्व एमएलसी कार्यक्रम को बीच में छोड़कर चले गए.

इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने सपा नेताओं के बीच हुई तीखी नोकझोंक का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि इस मामले में सपा जिला अध्यक्ष ने गलतफहमी के चलते विवाद होने और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर गुटबाजी खत्म होने का दावा किया है.

इस वजह से हुई नोंक-झोंक

हरदोई में कस्बा संडीला में समाजवादी पार्टी के बूथ सम्मेलन का कार्यक्रम था. कस्बे के सुम्बाबाग में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष आरपी यादव के आवास पर आयोजित बूथ सम्मेलन में पार्टी के तमाम कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने शिरकत की थी. जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन होना था. कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी से टिकट मांग रहे पूर्व एमएलसी अवध कुमार सिंह बागी और विधानसभा अध्यक्ष आरपी यादव के बीच मंच पर अग्रिम पंक्ति में बैठने को लेकर विवाद हो गया. दोनों नेताओं के बीच मंच पर ही तीखी नोकझोंक हुई. हालांकि विवाद बढ़ता देख कर जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया.

मंच छोड़कर चले गए पूर्व एमएलसी

इस दौरान पूर्व एमएलसी अवध कुमार सिंह बागी नाखुश दिखे और विधानसभा अध्यक्ष के साथ विवाद होने के बाद नाराज होकर कार्यक्रम छोड़कर चले गए. इस दौरान दोनों के बीच हुए विवाद और तीखी नोकझोंक का वीडियो बनाकर लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया है.

ये बोले जिलाध्यक्ष

इस मामले में जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने सफाई दी है कि गलतफहमी के चलते विवाद की स्थिति बनी थी. दोनों नेताओं को समझा-बुझाकर मामले का पटाक्षेप कर दिया गया है और पार्टी में कोई विवाद की स्थिति नहीं है.

Tags: Hardoi News, Samajwadi Party समाजवादी पार्टी, UP Assembly Election 2022, UP news, UP news updates

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर