हिन्दू युवक को कब्रिस्तान में दफनाया, अब तलाशने में जुटी हरदोई पुलिस

डीएम के आदेश पर एसडीएम सदर, सीएमओ और एसओ बघोली शव को कब्रिस्तान से निकालने पहुंचे. डीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए मृतक की शिनाख्त कर शव उनके परिजनों को सौंप दे.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 9, 2019, 11:48 AM IST
हिन्दू युवक को कब्रिस्तान में दफनाया, अब तलाशने में जुटी हरदोई पुलिस
हिन्दू युवक को कब्रिस्तान में दफनाया
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 9, 2019, 11:48 AM IST
हरदोई में एक शव को प्रशासनिक अफसर और पुलिस अधिकारी कब्रिस्तान में ढूंढते रहे, लेकिन शव कहां दफन है यह नहीं जान पाए. जिसके बाद वे सब बैरंग वापस लौट गए. दरअसल सुरसा थाना क्षेत्र के क्रांति मजरा पुनिया निवासी संजय ने जिलाधिकारी से ज्ञापन देकर गुहार लगाई थी कि उनके भाई अमर सिंह का किसी अज्ञात वाहन बापू पुरवा के बीच एक्सीडेंट हुआ था. जिसको बघौली पुलिस ने मुस्लिम नाम से जिला अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी.

मौत के बाद पुलिस ने शिनाख्त किये बिना शव को मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार दफना दिया. मृतक के भाई ने शव की शिनाख्त करने के लिए जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र दिया. डीएम के आदेश पर एसडीएम सदर, सीएमओ और एसओ बघोली शव को कब्रिस्तान से निकालने पहुंचे. डीएम ने अधिकारियों को निर्देश दिए मृतक की शिनाख्त कर शव उनके परिजनों को सौंप दे.

तलाशने में जुटी हरदोई पुलिस


इसी क्रम में सभी अधिकारी और पुलिस शव ढूंढने कब्रिस्तान पहुंची, लेकिन वहां शव को गाड़ने वाला और जिला अस्पताल का कल्लू उस स्थान को भूल गया जहां शव दफनाया गया था. पूरी टीम इधर उधर घुमाते रही लेकिन शव कहां दफन हैं ये पता नहीं चल पाया. आखिरकार जिला प्रशासन के अफसर बिना शव ढूंढे वापस लौट गए.

(रिपोर्ट: आशीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

टीम इंडिया की जीत के लिए काशी के कोतवाल पहुंचे क्रिकेट प्रेमी
Loading...

मथुरा: पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ एक लाख का इनामी ओमवीर

यमुना एक्‍सप्रेसवे हादसा: अरीवा की मौत से टूटा परिवार, मां बोलीं- बेटी ने क्यों दिया मौत का सरप्राइज?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2019, 11:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...