Home /News /uttar-pradesh /

हरदोई में ऑनर किलिंग, पुलिस ने कहा - मां ने अपने दो प्रेमियों और पति के सहयोग से लड़की को मार डाला

हरदोई में ऑनर किलिंग, पुलिस ने कहा - मां ने अपने दो प्रेमियों और पति के सहयोग से लड़की को मार डाला

हरदोई पुलिस ने ऑनर किलिंग मामले में लड़की के मां-पिता और दो प्रेमियों को जेल भेजा.

हरदोई पुलिस ने ऑनर किलिंग मामले में लड़की के मां-पिता और दो प्रेमियों को जेल भेजा.

Hardoi Honor Killing revealed: हरदोई में कासिमपुर पुलिस ने ऑनर किलिंग की घटना का खुलासा कर दिया है. युवती की हत्या के आरोप में उसके माता-पिता व मृतका की मां के दो प्रेमियों को जेल भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक युवती मोबाइल से बात करती थी, जिसको लेकर विवाद हो गया था. इसी के चलते माता-पिता ने ऑनर किलिंग की वारदात को अंजाम दे दिया.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. हरदोई (Hardoi) के कासिमपुर पुलिस ने ऑनर किलिंग (Honor Killing) की घटना का खुलासा कर दिया है. युवती की हत्या के आरोप में उसके माता-पिता व मृतका की मां के दो प्रेमियों को जेल भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक युवती मोबाइल से अपने पुरुष मित्रों से बात करती थी, जिसको लेकर विवाद हो गया था. इसी के चलते माता-पिता ने ऑनर किलिंग की वारदात को अंजाम दे दिया. मृतका के शव के पास मिले मोबाइल ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया.

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि 22 दिसंबर को कासिमपुर थाना क्षेत्र के किठवा खेड़ा मजरा सरहरी में 19 वर्षीय एक युवती का शव सरसों के खेत में मिला था. इसमें मृतका के पिता की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था. हत्या में शामिल लोगों की गिरफ्तारी के लिए 3 टीमें गठित की गई थीं. सर्विलांस व स्वाट टीम के साथ एसओजी को भी लगाया गया था. एसपी के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी और संडीला सीओ के निकट पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक कासिमपुर के नेतृत्व में गठित टीम ने मुखबिर भी लगाए थे.

एसपी ने बताया कि विवेचना के दौरान मुखबिर के बताए और पुलिस की टीम के तथ्य संकलित किए गए, जिसमें यह मामला ऑनर किलिंग के रूप में सामने आया. बताया गया कि मुकदमे के वादी मृतका के पिता नरेंद्र यादव व उसकी पत्नी कमला और कमला के प्रेमी विपिन यादव राम नरेश यादव ने ही इस वारदात को अंजाम दिया था. एसपी ने बताया पुलिस ने सभी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया तो उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने ही हत्या की है.

एसपी के मुताबिक मृतका की मां को शक था कि उसकी बेटी किसी से बात करती है. वारदात वाले दिन माता-पिता युवती के पीछे खेत पहुंच गए तो वह किसी से बात कर रही थी. जब वह घर आई तो उससे मोबाइल मांगा गया, लेकिन उसने देने से इनकार कर दिया. इससे माता-पिता ने मिलकर उसे मारा-पीटा, जिससे वह बेहोश हो गई. पुलिस के मुताबिक, तब कमला ने अपने प्रेमी रामनरेश व विपिन को बुला लिया और सहयोग से बेहोश लड़की को सरसों के खेत में ले जाया गया, जहां गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

विपिन ने पहने हुए जूते की ऐडी से मृतका के जबड़े पर ठोकर मार दी थी, जिससे मृतका के जबड़े में चोट आने से खून निकल आया था. एसपी ने बताया कि सभी को जेल भेजा गया है और खुलासा करने वाली टीम को 25 हजार का इनाम दिया गया है.

Tags: Hardoi Honor Killing, Hardoi News Today, Parents Killed Daughter, UP crime, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर