Home /News /uttar-pradesh /

how will the screws be tightened on the criminals when the police is here with the help of a push nodss

आखिर अपराधियों पर कैसे कसेगा शिकंजा जब पुलिस ही यहां पर है धक्के के सहारे!

हरदोई में पुलिस वाहन को धक्का लगाते लोग, यही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हरदोई में पुलिस वाहन को धक्का लगाते लोग, यही फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हरदोई पुलिस का एक फोटो और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस फोटो में पुलिस की डायल 112 की गाड़ी खराब होने के बाद कुछ लोग उसे धक्का मारते दिख रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. जब पुलिस को ही मदद के लिए आम लोगों के पास जाना पड़े तो फिर अपराध पर शिकंजा कैसे कसेगा ये एक बड़ा सवाल है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला हरदोई में. यहां पर पुलिस के वाहन की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इसमें पुलिस की डायल 112 की गाड़ी पहले खराब हो गई है जिसे पुलिसकर्मी ठीक करने की कोशिश में हैं लेकिन उनकी कोशिश असफल रहने के बाद जो नजारा दिखा वो चौंकाने वाला था.
इसके बाद पुलिस की इस गाड़ी को कुछ युवाओं के धक्के का सहारा लेना पड़ा. इस पूरे मामले की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई. इसके बाद लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगीं.

आखिर कैसे लोगों की रक्षा होगी
फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों की पुलिस को लेकर लोगों ने अलग अलग प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. लोगों का कहना है कि पुलिस हमारी कैसे सुरक्षा करेगी जब उसके पास एक ऐसी गाड़ी तक नहीं है जो सही तरीके से चल सके. साथ ही कुछ लोगों ने कहा कि जब पुलिस ही धक्का मार हो रही है तो अपराधियों की तो बल्ले बल्ले है. अब तो वे पैदल भी अपराध कर के भागेंगे तो उनका कुछ न बिगड़ेगा.

अधिकारियों को पता लेकिन…
मामले का फोटो और वीडियो वायरल होकर अधिकारियों तक भी पहुंचा. सूत्रों के अनुसार अंदरखाने कार्रवाई की बात भी चल रही है लेकिन जब अधिकारियों से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया मांगनी चाही तो वे कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बचते रहे और न ही फोन पर कोई प्रतिक्रिया दी. वहीं पुलिस सूत्रों के अनुसार डिपार्टमेंट में मौजूद ज्यादातर गाड़ियों की हालत खराब है और उन्हें रखरखाव की जरूरत है. कई बार गाड़ियां बीच रास्ते में बंद हो जाती हैं जिसके चलते बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर