Home /News /uttar-pradesh /

Hardoi News: पत्नी के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, पिटाई के बाद फंदे पर लटकाया, इलाज के दौरान मौत

Hardoi News: पत्नी के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, पिटाई के बाद फंदे पर लटकाया, इलाज के दौरान मौत

Hardoi News: पत्नी के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा

Hardoi News: पत्नी के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा

UP News: सीओ सिटी (CO City) विकास जायसवाल ने बताया कि पूरे मामले में एफआईआर (FIR) दर्ज कर लिया है. आरोप है कि आरोपी शख्‍स ने सोने की चेन और भैंस की मांग की थी.

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले (Hardoi) में दहेज की खातिर पति हैवान बन गया. आरोपी शख्‍स ने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर गिरा दिया और फिर उनके सीने पर बैठकर बर्बर तरीके से मारा-पीट की. इतने से भी जी नहीं भरा तो आरोपी ने अपनी ही पत्‍नी को फांसी के फंदे पर लटका दिया. घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद महिला के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. सीओ सिटी ने आरोपी को जल्‍द गिरफ्तार करने की बात कही है.

मामला सुरसा थाना के तुन्दवल गांव का है. आरोप है कि यहां की रहने वाली सरस्वती को उनके ही पति मनोज ने सड़क पर बेहरमी से पीटा. हैवान बने पति ने महिला को पीटने के बाद उन्‍हें सड़क पर गिरा दिया और उनके सीने पर बैठ कर उनकी पिटाई की, जिसमें महिला को गंभीर चोटें आईं. उसके बाद महिला को फंदे पर लटका दिया गया. मामले की जानकारी पाकर महिला के पिता मनोहर लाल मौके पर पहुंचे और महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

UP Election 2022: अखिलेश यादव बोले- सरकार को ‘शासक’ नहीं, सेवा करने वाला होना चाहिए!

मृतका के पिता ने पति समेत अन्‍य ससुरालियों पर दहेज में सोने की चेन और एक भैंस की मांग को लेकर बेटी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की. मनोहर लाल ने अपनी बेटी का विवाह 26 दिसंबर 2011 को किया था. आरोप है कि दहेज के लिए उनकी बेटी को ससुराल वाले लगातार प्रताड़ित किया करते थे और इसी के चलते 14 जुलाई को उनकी बेटी के साथ इन लोगों ने हैवानियत की इस घटना को अंजाम दिया. सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: CM Yogi, Crime Against woman, Hardoi News, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Yogi government

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर