Home /News /uttar-pradesh /

सरकार की नीयत पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने उठाए सवाल, कहा- सरकार बनाए MSP गारंटी कानून

सरकार की नीयत पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने उठाए सवाल, कहा- सरकार बनाए MSP गारंटी कानून

प्रेसवार्ता के दौरान आशीष कुमार सिंह.

प्रेसवार्ता के दौरान आशीष कुमार सिंह.

Hardoi News: कांग्रेस आशीष कुमार सिंह (Aashish Kumar Singh) का बयान यदि सरकार की नीयत साफ तो एमएसपी गारंटी कानून (MSP guarantee law )बनाए. जिलाध्यक्ष ने अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करने की मांग की. साथ ही कहा शहीद किसानों के परिवारों को आर्थिक सहायता दे सरकार.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह ने हरदोई में कहा कि अगर सरकार की नीयत साफ है तो एमएसपी गारंटी कानून बनाए. साथ ही किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले बेटे के गृह राज्य मंत्री पिता अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करते हुए शहीद किसानों के परिवारों को आर्थिक सहायता दे सरकार.

शनिवार को उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला एवं शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा कांग्रेस कार्यालय पर पत्रकार वार्ता का आयोजन किया गया. इस मौके पर जिलाध्यक्ष आशीष कुमार सिंह सोमवंशी अपनी बातें रखीं. पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि हमने नेता राहुल गांधी के नेतृत्व में काले कृषि कानूनों का सदन से लेकर सड़क तक कड़ा विरोध किया. किसानों के कठिन संघर्ष के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कांग्रेस पार्टी का हर कार्यकर्ता खड़ा रहा. तीनों काले कृषि कानून वापस लेकर सरकार ने यह साबित कर दिया कि यह कानून किसानों के विरोध में थे और पूंजीपतियों के लिए बनाए गए थे. अगर सरकार की नीयत साफ है तो एमएसपी गारंटी कानून बनाए. इसके अलावा किसानों पर गाड़ी चढ़ाने वाले बेटे के गृह राज्य मंत्री पिता अजय मिश्रा टेनी को बर्खास्त करे. साथ ही शहीद किसानों के परिवारों को आर्थिक सहायता भी सरकार को देना चाहिए.

किसान पड़े सरकार पर भारी

इस मौके पर प्रदेश सचिव जीतलाल सरोज ने कहा कि प्रचारजीवी अंहकारी सरकार पर आन्दोलनजीवी किसान भारी पड़ गए. हार के डर से अंहकारी डर गए. उन्होंने सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा 700 किसानों की शहादत पर जिनकी तपस्या भंग नहीं हुई, किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर कुचलकर किसानों की हत्या के बाद जिनकी तपस्या भंग नहीं हुई, किसानों पर आँसू गैस के गोले दागने के बाद जिनकी तपस्या भंग नहीं हुई, उनकी तपस्या चार राज्यों में उप चुनाव हारने से भंग हो गई.

Tags: BJP Congress, Hardoi, Hardoi News, MSP of crops

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर