हरदोई: कोतवाली में दरोगा ने काटी अपनी गर्दन! गंभीर हालत में लखनऊ रेफर
Lucknow News in Hindi

हरदोई: कोतवाली में दरोगा ने काटी अपनी गर्दन! गंभीर हालत में लखनऊ रेफर
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (सांकेतिक तस्वीर)

हरदोई पुलिस (Hardoi Police) मारपीट के आरोप में दरोगा नाम के शख्स को कोतवाली लाई थी. यहां उसने कोतवाली में ही धारदार हथियार से अपनी गर्दन काट ली. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले में कोतवाल ब्रजेश सिंह गर्दन काटने की बात से इनकार कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 28, 2020, 7:15 AM IST
  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश में हरदोई (Hardoi) जिले के मल्लावां कोतवाली में पुलिस हिरासत (Police Custody) में एक युवक के अपनी गर्दन काटने का मामला सामने आया है. पुलिसकर्मी पहले उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) लेकर गए, जहां से शाम को जिला अस्पताल लाया गया. हालत गंभीर होने के कारण युवक को लखनऊ रेफर कर दिया गया. मारपीट के मामले में पुलिस उसे कोतवाली लेकर आई थी. मल्लावां क्षेत्र के मल्लहनपुरवा निवासी दरोगा नामक युवक नशे का आदी बताया जाता है. गांववालों ने बताया कि दरोगा की गांव के ही निवासी छोटे से मारपीट हो गई थी, जिसके बाद वह अपने घर पहुंचा और पिता व भाई से भी विवाद किया.

शाम 4 बजे हुई घटना
रात करीब 12 बजे पुलिस उसे अपने साथ कोतवाली ले गई. शाम करीब 4 बजे दरोगा ने कोतवाली में धारदार हथियार से अपनी गर्दन काट ली. पुलिसकर्मियों ने उसे खून से लथपथ देखा तो आनन-फानन में सीएचसी ले गए. जहां चिकित्सक ने जिला अस्पताल और वहां से फिर लखनऊ रेफर कर दिया गया. कोतवाल ब्रजेश सिंह ने बताया कि मारपीट के मामले में आरोपित दरोगा को कोतवाली लाया गया था.

कोतवाल कह रहे दूसरी बात
कोतवाल ब्रजेश सिंह का कहना है कि रात में शराब अधिक पीने के कारण उसे शाम को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया था. मारपीट में ही उसको चोट लगी थी. कोतवाली में गर्दन काटने की बात गलत है. घटना के मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने कहा कि विस्तृत जांच कराकर दोषियों पर कठोर कार्रवाई करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading