तांत्रिक के झांसे में आकर चढ़ाई मासूम की बलि, आरोपी बीमारी से चाहता था मुक्ति

यूपी के हरदोई जिले में बीमारी से परेशान एक युवक ने तांत्रिक के झांसे में आकर मासूम बच्चे की बलि दे डाली. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी और तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2019, 7:09 PM IST
तांत्रिक के झांसे में आकर चढ़ाई मासूम की बलि, आरोपी बीमारी से चाहता था मुक्ति
हरदोई में 8 साल के मासूम की हत्या
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 2, 2019, 7:09 PM IST
यूपी के हरदोई जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, बीमारी से परेशान एक युवक ने तांत्रिक के झांसे में आकर मासूम बच्चे की बलि दे डाली. जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने हत्या के इस मामले का खुलासा किया है. मासूम की हत्या के दो आरोपियों को पुलिस ने तांत्रिक समेत गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला थाना संडीला क्षेत्र का है, जहां पर टीकर का रहने वाला पवन कुमार अपने घर में सभी सदस्यों के बीमार रहने से काफी परेशान रहता था. काफी इलाज कराने के बाद भी कोई राहत नहीं मिली तो उसने झाड़-फूंक का रास्ता अपनाया.

मासूम बच्चे के हत्यारे और आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


इसी दौरान एक तांत्रिक संतोष ने पवन से कहा कि अगर बीमारी से मुक्ति पाना चाहते हो तो मासूम बच्चे की बलि देनी होगी. जिस पर पवन तांत्रिक के झांसे में आ गया और बच्चे की बलि दे डाली. बलि देने के बाद हत्यारा पवन और तांत्रिक फरार हो गए थे.

हत्या का खुलासा करते हुए जिला के एसपी ने बताया कि झाड़-फूंक करने वाले बाबा के कहने पर एक व्यक्ति ने बच्चे की बलि चढ़ा दी थी. थाने में परिजनों द्वारा सूचना दर्ज कराने के बाद पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई. आज पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी पवन और तांत्रिक संतोष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

(रिपोर्ट-अशीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें: 
Loading...

First published: July 2, 2019, 6:55 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...