लोकसभा चुनाव 2019: हरदोई में वोट डालने के लिए लाइन में लगे अधेड़ की मौत
Hardoi News in Hindi

मतदाताओं की माने तो बूथ संख्या 302 पर लाइन लगी हुई थी. ओमपाल की बारी भी आने वाली थी आगे सिर्फ दो लोग ही बचे थे. लेकिन इसी बीच अचानक वह लड़खड़ाकर गिर गए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के हरदोई में चौथे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं. सोमवार को मतदान केन्द्र पर वोट डालने के लिए लाइन में लगा एक अधेड़ शख्स अचानक गिर गया. वहां मौजूद बूथ कर्मियों ने उसको अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. वहीं वोट डालन गए अधेड़ शख्स की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला हरदोई के बघौली कोतवाली इलाके के उमरापुर गांव के प्राथमिक विद्यालय का है. लोकसभा 31 व विधानसभा सांडी के उमरापुर गांव में सोमवार की सुबह मतदाताओं की लंबी कतार लगी. इसी बीच गांव निवासी ओमपाल सिंह (50) पुत्र चक्रपाल भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने पहुंच गया. साथ में खड़े मतदाताओं की माने तो बूथ संख्या 302 पर लाइन लगी हुई थी. ओमपाल की बारी भी आने वाली थी आगे सिर्फ दो लोग ही बचे थे. लेकिन इसी बीच अचानक वह लड़खड़ाकर गिर गए.

मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसको उठाया और मुंह पर पानी के छींटे मारे. लेकिन हालत में सुधार नहीं हुआ. ओमपाल की तबीयत की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन में अधेड़ को जिला अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. गांववालों के अनुसार, मृतक खेतीबाड़ी का काम करता था. उसके परिवार में दो बेटियां राजोल और अनामिका व दो बेटे गंगा और श्याम बताए गए हैं. हादसे से परिवार में भीषण कोहराम मचा है.



मृतक के भाई राम प्रताप सिंह ने बताया कि वो आज घर से वोट डालने के लिए निकले थे. लाइन में लगे थे कि उनकी तबीयत खराब हो गई. जिससे उनकी मौत हो गई. जब बूथ पर तैनात अधिकारियों को जानकारी हुई और एम्बुलेंस आई तब तक ओमपाल की मौत हो गई.
(रिपोर्ट- आशीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें-

'आप' की आतिशी ने दी गौतम गंभीर को बहस की खुली चुनौती, पूछे ये 5 सवाल

दो सांडों के झगड़े में होने वाला दूल्हा हुआ घायल, सगाई के दिन हुई मौत

राजनीति को जाति और धर्म के चश्मे से नहीं देखते युवा: विजेंदर सिंह

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज