Home /News /uttar-pradesh /

हरदोई: मदरसे में बच्चे के साथ हुआ कुकर्म, पुलिस ने सीनियर छात्र को पकड़ा

हरदोई: मदरसे में बच्चे के साथ हुआ कुकर्म, पुलिस ने सीनियर छात्र को पकड़ा

आरोपी व्यक्ति मदरसे में ही हाफिज का कोर्स कर रहा था.

आरोपी व्यक्ति मदरसे में ही हाफिज का कोर्स कर रहा था.

हरदोई के शाहाबाद स्थित एक मदरसे में बलायकोट निवासी अरबाज के बेटे समीर ने अपने से जूनियर कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया. 10 वर्षीय छात्र के परिजन की तहरीर के आधार पर शाहाबाद थाने में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट (POCSO Act) में मुकदमा दर्ज किया है. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi News) स्थित शाहाबाद इलाके में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां मोहल्ला अल्हापुर के एक मदरसे में एक सीनियर छात्र पर अपने जूनियर 10 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म (Child Rape) करने का आरोप लगा है. आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पीड़ित का डॉक्टरी परीक्षण आदि कराया है. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में कार्यवाई की जा रही है.

अब शिक्षा के मंदिर भी अब बच्चों के लिए सुरक्षित नहीं रहे हैं. शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में ऐसी ही घटना देखने को मिली. इस क्षेत्र के एक मदरसे में बलायकोट निवासी सगीर के बेटे अरबाज़ ने अपने से जूनियर कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को अपनी हैवानियत का शिकार बनाया. 10 वर्षीय छात्र के परिजन की तहरीर के आधार पर शाहाबाद थाने में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट (POCSO Act) में मुकदमा दर्ज किया है. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- जाटलैंड में आखिर क्यों RLD के झंडे जला रहे हैं लोग? जानें वजह

पुलिन ने बताया, यह मामला थाना शाहबाद का है. शाहबाद में ही एक मदरसा है, जिसमें एक बालक पढ़ाई कर रहा था वहीं आरोपी व्यक्ति मदरसे में ही हाफिज का कोर्स कर रहा था. इसके द्वारा उस बालक के साथ दुष्कर्म किया गया, जिसका अभियोग पंजीकृत किया गया है और इसमें आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. उससे पूछताछ की जा रही है इसमें जो भी सत्य होगा बयान और मेडिकल के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.’

Tags: Up crime news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर