उधार पैसा बना जान की आफत, हाइवे किनारे मिला युवक का शव

अनिल हमेशा की तरह अपने घर से बाहर लगे एक कारखाने पर सो रहा था. शुक्रवार की सुबह उसका शव कटरा बिल्हौर हाइवे पर क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला.

ashish mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 6:41 PM IST
उधार पैसा बना जान की आफत, हाइवे किनारे मिला युवक का शव
नगरा बरसोहिया निवासी अनिल पुत्र राजबहादुर का शव कटरा बिल्हौर हाइवे पर क्षत विक्षत हालत में मिलने से हड़कम्प मच गया. ( सांकेतिक तस्वीर)
ashish mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 6, 2019, 6:41 PM IST
हरदोई. हरपालपुर (Harpalpur) क्षेत्र में हाइवे (Highway) किनारे एक युवक का छत विक्षत अवस्था में शव (Dead Body) मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. मृतक के परिजनों ने बताया कि युवक को फोन कर के बुलाया गया था जिसके बाद अब उसका शव मिला है. वहीं परिजन उधार का पैसा ना मिलने को लेकर हत्या की आशंका भी जता रहे हैं.

नगरा बरसोहिया निवासी अनिल पुत्र राजबहादुर का शव कटरा बिल्हौर हाइवे पर क्षत विक्षत हालत में मिलने से हड़कम्प मच गया. घटना की सूचना परिजनों को मिलने पर उन्होंने घटना स्थल पहुंचकर हत्या की आशंका व्यक्त की. परिजनों का कहना है कि हाल ही में अनिल के पिता राजबहादुर ने ढाई बीघा खेत बिक्री किया था. जिसमें पांच लाख अस्सी हजार रुपए बाकी थे. परिजनों का कहना है कि वही बकाया पैसा अनिल की जान के लिए आफत बन गया.

गुरुवार को अनिल हमेशा की तरह अपने घर से बाहर लगे एक कारखाने पर सो रहा था. शुक्रवार की सुबह उसका शव कटरा बिल्हौर हाइवे पर क्षत विक्षत हालत में पड़ा मिला. हालांकि अनिल के गांव से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर धान के खेत मे घटना से सम्बंधित कुछ सुराग मिले. जिससे परिजनों को साफ जाहिर हुआ कि अनिल की हत्या करके उसको एक्सिडेंटल मामला बनाया जा रहा है.

अनिल को गुरुवार की रात लगभग 9 बजे तक गांव वालों ने गांव में भी देखे जाने की पुष्टि की है. हालांकि घटना की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक भगवान चंद्र वर्मा ने कहा कि समूचे मामले की विस्तृत जॉच की जाएगी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें:

यूपी विधानसभा उपचुनाव से पहले बसपा संगठन में बड़े बदलाव कर रहीं मायावती

आईएएस पर पत्नी की हत्या की FIR लिखवाने वाले चचेरे भाई पर बेटी ने उठाए सवाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 6, 2019, 6:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...