Home /News /uttar-pradesh /

केंद्रीय मंत्री का SP पर हमला, कहा- दूसरों के यहां पड़ता है छापा और तकलीफ होती है अखिलेश को

केंद्रीय मंत्री का SP पर हमला, कहा- दूसरों के यहां पड़ता है छापा और तकलीफ होती है अखिलेश को

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

UP Politics: हरदोई के संडीला में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने इनकम टैक्स की छापेमाी पर कहा कि कहीं भी छापे पड़ें, तकलीफ समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव को होने लगती है. अवैध संपत्ति व पैसा बरामद होते हैं तो अखिलेश यादव को तकलीफ क्यों होती है. इससे लगता है कि अवैध संपति इकट्ठा करने में वह भी सहयोग करते हैं.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. हरदोई के संडीला (Sandila) में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा अनावरण के मौके पर केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर (Union Minister Kaushal Kishor) ने समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि अगर कहीं छापा पड़ता है और अवैध संपत्ति व पैसा बरामद होते हैं तो अखिलेश यादव को तकलीफ क्यों होती है. अखिलेश को जिस तरह तकलीफ होती है उससे लगता है कि अवैध संपति इकट्ठा करने में वह भी सहयोग करते हैं.

पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन पर संडीला विकास खंड में मोहन लालगंज से सांसद व केंद्रीय शहरी विकास राज्यमंत्री कौशल किशोर ने अटल बिहारी वाजपेयी की मूर्ति का अनावरण किया. केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि भाजपा के पास अब कुछ नहीं बचा है, सिर्फ सीबीआई, ईडी व आईटी ही बची हैं. उन्होंने कहा कि छापा दूसरों के यहां पड़ता है और तकलीफ अखिलेश को होती है.

कैश और संपत्ति बरामद होते ही होने लगती है सपा प्रमुख को तकलीफ

मंत्री ने कहा कि अगर किसी के यहां से नकद पैसा व अवैध संपत्ति बरामद होती है तो उनको तकलीफ क्यों होती है. इसका मतलब है कि अवैध संम्पत्ति इकट्ठा करने में अखिलेश सहयोग करते हैं.

उन्होंने कहा कि भाजपा सेवा ही संगठन के तर्ज पर काम करती है. भाजपा के पास ही सब कुछ बचा है. इस बार के चुनाव में समाजवादी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी का कैडर वोट भी भाजपा को मिलेगा, क्योंकि भाजपा की सरकार में सभी को सुविधाएं मिली हैं. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. उन्होंने कहा कि यह सरकार माफिया और भ्रष्टाचारियों पर लगाम कस रही है.

Tags: Akhilesh yadav, Hardoi News, Income tax raid, Union Minister Kaushal Kishor, UP news, UP politics

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर