होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: मूक बधिर बालिका से दुष्कर्म, 7 माह की गर्भवती हुई  किशोरी, पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत

UP: मूक बधिर बालिका से दुष्कर्म, 7 माह की गर्भवती हुई  किशोरी, पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत

हरदोई के शाहाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में मूक बधिर किशोरी से गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया.

हरदोई के शाहाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में मूक बधिर किशोरी से गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया.

Rape case in UP: आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. हालांकि, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठ रहे हैं, क्योंकि शुरुआत ...अधिक पढ़ें

हरदोई. हरदोई के शाहाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में मूक बधिर किशोरी से गांव के एक युवक ने दुष्कर्म किया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब किशोरी गर्भवती हो गई. इस बड़ी वारदात के मामले की शिकायत पर भी शाहाबाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की जिसके बाद पीड़ित एसपी से मिले तब जाकर आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

दरअसल, पूरा मामला शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र का है. जहां के एक गांव में 15 वर्षीय किशोरी घर में अकेली रहती है और उसका पिता आंझी स्टेशन के पास मजदूरी करता है. जैसा कि बताया गया है कि इस किशोरी के साथ गांव के ही रहने वाले एक युवक कुलदीप ने कई बार दुष्कर्म किया. इस बीच किशोरी गर्भवती हो गई. मामले की जानकारी पिता को तीन दिन पहले हुई. पीड़िता की बड़ी बहन के आने पर खुलासा हुआ कि उसकी छोटी बहन सात माह से गर्भवती है.

पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज, आरोपी की तलाश जारी

इसके बाद पिता ने आंझी चौकी में युवक के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद पिता ने एसपी को युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया. इधर युवक अपने घर से भाग हो गया है. एएसपी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि पीड़िता का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. आरोपी युवक की तलाश की जा रही है. हालांकि, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल भी उठ रहे हैं, क्योंकि शुरुआत में पुलिस ने मामला दर्ज करने में आनाकानी की थी.

Tags: Gang Rape, UP Police Alert

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें