Home /News /uttar-pradesh /

minor girl rape accused living in ayodhya under the garb of saadhu monk to dodge law and police know what happen next nodmk3

साधु के वेश में शैतान: रेप के आरोपी ने कानून को चकमा देने के लिए अपनाया विचित्र तरीका

UP Crime News: नाबालिग से दुष्‍कर्म का आरोपी शख्‍स अयोध्‍या में साधु के वेश में रह रहा था. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Crime News: नाबालिग से दुष्‍कर्म का आरोपी शख्‍स अयोध्‍या में साधु के वेश में रह रहा था. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Rape Accused Arrested: अयोध्‍या में साधु के वेश में छिपकर रह रहे रेप आरोपी को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया. पुलिस में दर्ज केस के मुताबिक आरोपी अपने ही एक परिचित की नाबालिग बेेटी को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया और और उसके साथ रेप किया. मामले का खुलासा होते ही वह फरार हो गया था. वह अयोध्‍या में साधु का वेश धारण कर कानून को चकमा दे रहा था.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. उत्‍तर प्रदेश में एक मासूम नाबालिग बच्‍ची से दुष्‍कर्म करने के आरोपी की करतूत सुनकर आप भी दांतों तले अंगुलियां दबा लेंगे. बच्‍ची से रेप करने का आरोपी कानून और पुलिस को धोखा देने के लिए साधु का वेश धारण कर अयोध्‍या में अन्‍य साधुओं के संग रह रहा था. इसके बावजूद आरोपी न तो कानून और न ही पुलिस को चकमा दे सका. आखिरकार हरदोई पुलिस ने नाबालिग बच्‍ची से रेप करने के आरोपी शख्‍स को अयोध्‍या से गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि आरोपी की काफी दिनों से तलाश थी. आखिरकार उसे पकड़ लिया गया है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने साधु के वेश में छिपे शैतान का चेहरा बेनकाब कर दिया. बच्‍ची से रेप का आरेापी अजीत प्रताप सिंह हरदोई के संडीला कोतवाली क्षेत्र के लूमामऊ गांव का रहने वाला है. इस मामले में अब आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

नाबालिग से रेप के बाद बन गया साधु

जानकारी के अनुसार, आरोपी अजीत प्रताप सिंह नाबालिग लड़की से रेप किया और फिर पुलिस-प्रशासन को चकमा देने के लिए वह साधु बन गया और अयोध्‍या में रहने लगा. आखिरकार पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोप है कि अजीत ने हरदोई के संडीला इलाके से बालिका को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया था. मामला दर्ज होने के बाद आरोपी को हरदोई पुलिस ने अयोध्या से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को काफी समय से उसकी तलाश थी. अजीत के खिलाफ कोर्ट से गैरजमानती वारंट भी जारी हो चुका था.

पाकिस्‍तान में गिरी भारतीय मिसाइल तो ब्रह्मोस की होने लगी चर्चा, जानें सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल का उत्‍तर प्रदेश कनेक्‍शन 

क्या है आरोप

संडीला थाना इलाके के लूमामऊ गांव के रहने वाले अजीत प्रताप सिंह पुत्र शिव प्रताप सिंह पर आरोप है कि वह 3 जनवरी को अपने ही एक परिचित की बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया था और उसका रेप किया था. इस मामले में मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही पुलिस को उसकी तलाश थी.

आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए जनपद पुलिस व संडीला पुलिस की संयुक्त टीम गठित की गई थी. मुखबिर तथा सर्विलांस डेटा एनालिसिस के माध्‍यम से अभियुक्त का अयोघ्‍या में होने का पता चला. साथ ही यह भी पता चला कि आरोपी अजीत साधु के वेश में रह रहा है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Tags: Brutal rape, Crime News, Hardoi police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर