Home /News /uttar-pradesh /

नाबालिग से रेप के आरोपी ने सुलह नहीं करने पर पीड़ित परिवार को दी जान से मारने की धमकी

नाबालिग से रेप के आरोपी ने सुलह नहीं करने पर पीड़ित परिवार को दी जान से मारने की धमकी

मामले में पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया, लेकिन पुलिस की हीलाहवाली के कारण रेप का आरोपी खुलेआम घूम रहा है. (प्रतीकात्मक फोटो)

मामले में पुलिस ने आरोपी दुकानदार के खिलाफ पॉक्सो और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया, लेकिन पुलिस की हीलाहवाली के कारण रेप का आरोपी खुलेआम घूम रहा है. (प्रतीकात्मक फोटो)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में नाबालिग बच्ची से रेप के एक आरोपी ने पीड़ित परिवार को सुलह नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी है. मामला यूपी के हरदोई (Hardoi) जिले का है, जहां 10 साल की मासूम बालिका के साथ पड़ोस के अधेड़ उम्र के दुकानदार ने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया था.

अधिक पढ़ें ...
    हरदोई. उत्तर प्रदेश में नाबालिग बच्ची से रेप के एक आरोपी ने पीड़ित परिवार को सुलह नहीं करने पर जान से मारने की धमकी दी है. मामला यूपी के हरदोई (Hardoi) जिले का है, जहां 10 साल की मासूम बालिका के साथ पड़ोस के अधेड़ उम्र के दुकानदार ने रेप (Rape) की घटना को अंजाम दिया था. आरोपी ने रेप पीड़िता के परिवार को मुकदमे में सुलह करने के लिए धमकी दी है. सुलह नहीं करने पर आरोपी ने पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दी है.

    एक सप्ताह पूर्व की थी वारदात
    हरदोई के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में 10 साल की बालिका और इसकी विधवा मां अपने रिश्तेदारों के साथ अपनी बेटी के साथ हुए दुराचार और उसके बाद पुलिस की हीलाहवाली के बाद अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाने आई है. दरअसल माधोगंज थाने के एक गांव में एक सप्ताह पूर्व एक दबंग दुकानदार बाबू उर्फ जगमोहन ने अपने बगल की रहने वाली एक 10 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था.

    पीड़ित परिवार ने स्थानीय पुलिस पर लगाया दबंग की मदद करने का आरोप
    परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस में दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराने के बाद से दबंग दुकानदार और उसके घर वाले पीड़ित के परिवार को सुलह करने के लिए धमका रहे हैं. इससे पीड़िता का गांव में रहना मुश्किल हो गया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि स्थानीय पुलिस मामले में दबंग आरोपी की मदद कर रही है जिसकी वजह से रेप का आरोपी खुलेआम घूम कर बालिका और उसके परिवार को मुकदमे में सुलह करने के लिए धमकाने में जुटा है. फिलहाल इस मामले में पुलिस की लापरवाही और आरोपी के खुलेआम घूमने की शिकायत मिलने के बाद पुलिस के आला अफसर मामले में कड़ी कार्रवाई करने का दावा कर रहे हैं.

    रिपोर्ट – आशीष मिश्रा 

    ये भी पढ़ें - 

    महाराष्ट्र चुनाव 2019: मुंबई BJP अध्यक्ष ने 1993 धमाकों से जोड़ा एक क्षेत्र का नाम, ईसी ने जारी किया नोटिस

    करवा चौथ का व्रत खोलने का कर रही थी इंतजार, पति आया और कुल्हाड़ी से काट दिया

    आपके शहर से (हरदोई)

    हरदोई
    हरदोई

    Tags: Police, Rape, Up crime news, Up news in hindi, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर