Home /News /uttar-pradesh /

भरी सभा में समाजवादी पार्टी के MLC की फिसली जुबान, बता दी खुद की ही पार्टी की रीति और नीति!

भरी सभा में समाजवादी पार्टी के MLC की फिसली जुबान, बता दी खुद की ही पार्टी की रीति और नीति!

सपा एमएलसी की फिसली जुबान, कहा मुद्दों से ध्यान भटकाना सपा की रीति नीति.

सपा एमएलसी की फिसली जुबान, कहा मुद्दों से ध्यान भटकाना सपा की रीति नीति.

Hardoi News: सपा एमएलसी की फिसली जुबान, कहा मुद्दों से ध्यान भटकाना सपा की रीति नीति. भाजपा पर जुबानी जंग छेड़ते समय फिसल गई जुबान, कहा कि मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए शादी की उम्र इधर उधर की. हरदोई में बूथवार शिक्षकों की भूमिका पर संवाद करने आये थे एमएलसी.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. समाजवादी पार्टी के शिक्षक सभा के प्रदेश अध्यक्ष एमएलसी डॉक्टर मान सिंह यादव की जुबान भाजपा पर आरोप लगाते हुए फिसल गई. एक कार्यक्रम के दौरान वे बोल पड़े कि मुद्दों से ध्यान भटकाना समाजवादी पार्टी की रीति और नीति रही है. वह हरदोई के सपा कार्यालय पर बूथवार शिक्षकों की भूमिका पर संवाद से समाधान कार्यक्रम में शिरकत करने आये थे. उन्होंने कहा कि मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए शादी की उम्र इधर से उधर की गई है. महिलाओं की सुरक्षा से भाजपा का कोई लेना देना नहीं. महिलाओं के लिए सपा ने काम किया और आज महिलाएं सपा के साथ हैं.

योगी ने जानवरों को खुला छोड़ा
उन्होंने कहाकि भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस यह भी कहेंगे कि भारत देश को मोदी ने ही आजाद कराया तो यह तो मैं समझता हूं बगैर सिर पर की बातें हैं. महिलाओं की सुरक्षा व उनके विकास को ले कर सपा ने बहुत काम किये जिनमें कन्या विद्याधन लैपटॉप जैसे कई कार्य हैं. उनका कहना था कि समय-समय पर समाजवादी पार्टी की सरकार ने महिलाओं के लिए काम किया. योगी ने जानवरों को खुला छोड़ कर किसानों को रात रात भर पहरेदारी के लिए मजबूर कर दिया. आज गौ रक्षा के नाम पर आए दिन हादसे होते रहते हैं उन्होंने कहा कि अभी मैंने सदन में भी बोला था कि अपराधी जेल के अंदर है तो यह अपराध क्यों हो रहा है? क्या इनका संगठित गिरोह अपराध करा रहा है? जनहित के मुद्दों से ध्यान हटाना यह समाजवादी पार्टी की रीति नीति रही है.

ध्यान भटकाती है बीजेपी
उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग कहते थे कि हम सत्ता में आएंगे तो महंगाई कम हो जाएगी. गैस सिलेंडर 300 का था उस समय महंगा लग रहा था आज 1 हजार के पार चला गया. भारतीय जनता पार्टी सिर्फ मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम करती है. दूसरे के कार्यों को अपना का कार्य बताकर सिर्फ उद्घाटन करती है, धरातल में भाजपा का कोई कार्य नहीं है. समाजवादी पार्टी की सरकार ने जहां 1 लाख 76 हजार शिक्षामित्रों को समायोजित करने का काम किया. बदले की भावना से जैसे ही भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आती है उनको बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है. वित्तविहीन शिक्षकों को 200 करोड़ रुपए का बजट देकर उनको मानदेय की शुरुआत की गई. भाजपा सत्ता में आई उस बजट को रोक दिया गया. पुरानी पेंशन बहुत बड़ा मुद्दा है जिसको लगातार सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव उठाते आए हैं पुरानी पेंशन बहाल होनी चाहिए.

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi, Samajwadi party

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर