होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /हरदोई में नायक और खलनायक गैंग का कहर, युवक की पहले निर्वस्‍त्र कर पिटाई, दूसरे को बनाया मुर्गा

हरदोई में नायक और खलनायक गैंग का कहर, युवक की पहले निर्वस्‍त्र कर पिटाई, दूसरे को बनाया मुर्गा

Hardoi News: हरदोई में नायक गैंग द्वारा 2 युवकों को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

Hardoi News: हरदोई में नायक गैंग द्वारा 2 युवकों को बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

UP Crime News: हरदोई जिले में इन दिनों 2 गैंग ने दहशत फैला रखी है. ये हैं नायक और खलनायक गैंग. नायक गैंग द्वारा 2 युवको ...अधिक पढ़ें

हरदोई. उत्‍तर प्रदेश के हरदोई जनपद में इन दिनों 2 गैंग की गुंडई से लोगों में दहशत है. इनके नाम हैं नायक और खलनायक गैंग. ताजा मामले में नायक गैंग की गुंडई सामने आई है. इस गैंग ने दो युवकों की बुरी तरह की वारदात को अंजाम दिया है. एक युवक को बाग में ले जाकर पहले उन्‍हें निर्वस्‍त्र किया गया और उसके बाद उनकी जमकर पिटाई की गई. युवक को मुर्गा भी बनाया गया. दूसरे युवक को उनके घर के बाहर ही गैंग के गुंडों ने पीटा. पिटाई के बाद युवक को घसीट कर भी ले गए. दोनों युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर भी डाला गया है.

पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद हरदोई पुलिस हरकत में आई है. जिले के एसपी ने बताया कि अभी तक गैंग को लेकर तहरीर नहीं मिली थी, लेकिन सोशल मीडिया में वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने कुछ संदिग्‍धों को हिरासत में भी लिया है. जानकारी के अनुसार एक युवक को निर्वस्त्र कर पिटाई करने और दूसरे युवक को भरे बाजार घर के बाहर पीटने और खींचकर ले जाने के वीडियो शहर कोतवाली इलाके के बताए जा रहे हैं.

बरेली में कूड़े की गाड़ी में मिले बैलट पेपर से भरे 3 बड़े-बड़े संदूक, हंगामे पर कलेक्‍टर ने किया बड़ा खुलासा 

आपके शहर से (लखनऊ)

Crime News

नायक गैंग के गुंडों ने एक युवक को बाजार में ही घर से निकालकर पीटा. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

बर्बरता से की पिटाई

बताया जाता है कि हरदोई में नायक और खलनायक गैंग के रूप में कुछ लड़के इस प्रकार की हरकतें करते हैं. वायरल वीडियो को लेकर बताया जा रहा है कि नायक गैंग के कुछ गुंडे हैं, जो एक युवक को बाग में ले गए और उनको निर्वस्त्र कर मारा-पीटा और फिर उसको मुर्गा बना दिया. नायक गैंग के यही गुंडे शहर में एक अन्य युवक को उनके घर के बाहर पीटते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. भरी बाजार में हो रही पिटाई का किसी ने कोई विरोध नहीं किया. जब एक युवक सामने आया और उसने विरोध किया तो गैंग के गुंडे उसी से भिड़ गए. इसके बाद पिटाई कर रहे युवक को घसीट कर ले गए.

कुछ संदिग्धों को पकड़ा

इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि अभी तक पुलिस को तहरीर नहीं मिली थी. वीडियो वायरल होने के आधार पर पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया गया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. उन्‍होंने कहा कि पूरे मामले में कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime News, Hardoi News

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें