लाइव टीवी

ओम प्रकाश राजभर बोले- मुझसे बड़ा गुंडा कौन, मुख्तार अंसारी-ब्रजेश सिंह मेरे दरबारी

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 25, 2019, 6:11 PM IST
ओम प्रकाश राजभर बोले- मुझसे बड़ा गुंडा कौन, मुख्तार अंसारी-ब्रजेश सिंह मेरे दरबारी
हरदोई में जनसभा को संबोधित करते सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर.

हरदोई (Hardoi) में सुभासपा (SBSP) की जनसभा को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने कहा कि देश में मुझसे बड़ा गुंडा कौन है? उन्होंने यूपी के माफिया ब्रजेश सिंह (Brajesh Singh) और मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को अपना दरबारी बताया.

  • Share this:
हरदोई. हमेशा अपने विवादित बयानों से चर्चा में रहने वाले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने बुधवार को हरदोई (Hardoi) में नया बयान दिया. यहां सुभासपा की जनसभा को संबोधित करते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि देश में मुझसे बड़ा गुंडा कौन है? इसके साथ ही उन्होंने यूपी के माफिया ब्रजेश सिंह और मुख्तार अंसारी को अपना दरबारी बताया.

ओम प्रकाश राजभर ने कहा,"कोई नाऊ का छूरा लेकर डरवा रहा है तो कोई तीर-धनुष लेकर डरवा रहा है. कोई आंख दिखा रहा है. ये ओम प्रकाश राजभर है. तेरा छुरा, तेरा तीर-धनुष सब देखा हूं."

ओम प्रकाश राजभर ने आगे कहा,

"उत्तर प्रदेश तो छोड़ दो, देश में हमसे बड़ा गुंडा कौन है. कोई है माइ का लाल. दरबार करने आते हैं ब्रजेश सिंह, मुख्तार अंसारी दरबारी हैं. ये लोग हमको अपना बड़ा भाई मानते हैं. सोचिए नाम सुनने के बाद बड़े-बड़े पहलवान कांप जाते हैं."



अपने संबोधन में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि कांग्रेस के नक्शे कदम पर बीजेपी चल रही है. लोगों को सीबीआई, एसआईटी का भय दिखा रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि शाहजहांपुर की पीड़िता को इसी का भय दिखाकर चिन्मयानंद को बचाने का काम सरकार कर रही है.

(रिपोर्ट: आशीष मिश्रा)ये भी पढ़ें:

यूपी विधानसभा उपचुनाव: मायावती के भतीजे आकाश आनंद बसपा की स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल

तीन तलाक पीड़िताओं को 6,000 रुपये सालाना और नौकरी देगी सरकार: CM योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 5:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर