Home /News /uttar-pradesh /

omg news monkey snatch mobile phone from police kotwali video goes viral nodark

Viral Video: कोतवाल की टेबल से मोबाइल उठा ले गया बंदर, जानें फिर क्‍या हुआ?

बंदर ने मोबाइल को मुंह में दबाकर जमकर उछल कूद की. (सांकेतिक फोटो)

बंदर ने मोबाइल को मुंह में दबाकर जमकर उछल कूद की. (सांकेतिक फोटो)

Monkey Snatch Mobile: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की कोतवाली हरपालपुर में एक बंदर द्वारा कोतवाल की टेबल से मोबाइल फोन लेकर भागने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल एक फरियादी कोतवाली अपनी शिकायत लेकर आया था और उसने जैसे ही मोबाइल टेबल पर रखा, वैसे ही बंदर ने हाथ साफ कर दिया. इसके बाद पुलिसकर्मी, मोबाइल मालिक समेत स्‍थानीय लोगों के बंदर से मोबाइल छुड़ाने में पसीने छूट गए.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बंदर के द्वारा कोतवाली परिसर से मोबाइल उठाकर ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल एक बंदर कोतवाली परिसर में कोतवाल की टेबल से फरियादी का मोबाइल ले उड़ा. इसके बाद वहां हड़कंप मच गया. वहीं, बंदर से मोबाइल छुड़ाने के लिए फरियादी समेत पूरा पुलिस थाना लग गया, लेकिन वह एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग तो एक पेड़ से दूसरे पेड़ पर काफी देर तक उछल कूद करता रहा. इससे सभी के पसीने छूट गए.

यह मामला हरदोई की कोतवाली हरपालपुर का है, जहां कोतवाली हरपालपुर क्षेत्र के सिरसा गांव के रहने वाले अनुराग मिश्रा अपनी फरियाद लेकर आए थे. उन्‍होंने जैसे ही अपना मोबाइल कोतवाल की टेबल पर रखा, तभी एक शातिर बंदर ने उनके मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया. इसके बाद बंदर के कब्जे से मोबाइल छुड़ाने के लिए पुलिस कर्मी और स्थानीय लोगों के साथ अनुराग मिश्रा मशक्कत में जुट जाते हैं, लेकिन बंदर कभी इस पेड़ तो कभी उस पेड़, तो कभी इस बिल्डिंग तो कभी उस बिल्डिंग उछल कूद करता रहता है. इस बीच इस घटना को किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बंदर ने पुलिस समेत सभी को खूब छकाया और फिर…
बहरहाल, बंदर से मोबाइल छुड़ाने की कोशिश में पुलिस और फरियादा समेत कई स्‍थानीय लोगों के पसीने छूट गए. यही नहीं, फरियादी जिस काम के लिए कोतवाली आया था, वह उसे भूलकर बंदर से मोबाइल लेने के प्रयास में जुट गया. इस दौरान पुलिस और स्‍थानीय लोगों का फरियादी को पूरा साथ मिला और कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद अनुराग मिश्रा ने बंदर के कब्जे से मोबाइल हासिल कर लिया. इसके बाद मोबाइल मालिक के साथ पुलिस के चेहरे पर खुशी देखने लायक थी.

Tags: Hardoi News, Hardoi police, Monkey, OMG News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर