लाइव टीवी

UP पुलिस और STF के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, ढाई करोड़ का नशीला पदार्थ बरामद

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 1, 2019, 6:43 PM IST
UP पुलिस और STF  के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, ढाई करोड़ का नशीला पदार्थ बरामद
प्रतीकात्मक फोटो.

हरदोई पुलिस (Hardoi Police) और लखनऊ एसटीएफ Lucknow STF) ने 133 बोरे में भरा 25 क्विंटल डोडा पकड़ा है. साथ ही एक तस्करर को गिरफ्तार किया है. हालांकि दो तस्कर मौके से फरार हो चुके हैं. पुलिस इसकी कीमत ढाई करोड़ रुपये बता रही है.

  • Share this:
हरदोई. लखनऊ (Lucknow) की एसटीएफ और हरदोई (Hardoi) पुलिस को एक ज्वाइंट ऑपरेशन (Joint Operation) में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने एक डीसीएम चालक को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से तस्करी करके लाई जा रही ढाई करोड़ रुपये की अफीम (Poppy) के छिलके बरामद हुए हैं. हालांकि इस दौरान दो तस्कर मौके से फरार हो गए हैं.

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि सर्विलांस सेल की टीम को मुखबिर और एसटीएफ (STF) लखनऊ के द्वारा सूचना मिली थी कि एक डीसीएम पर कुछ अवैध पदार्थ लखनऊ से बरेली की तरफ ले जाया जा रहा है. इस पर नानक गंज तिराहे के पास सीओ सिटी के नेतृत्व में पुलिस व एसटीएफ की टीम लगाई गई. चेकिंग के दौरान पुलिस ने लखनऊ की तरफ से आ रही एक डीसीएम को रोका और चेक किया तो उसमें से 133 बोरा भरे हुए बरामद हुए.

दो आरोपी हुए फरार
प्रियदर्शी के अनुसार बोरों में भरी सामग्री अफीम का छिलका निकला. डीसीएम चालक मति उल्ला पुत्र इमाउल्ला उर्फ रजिउल्ला निवासी फ़र्खपुर थाना फरीदपुर जनपद बरेली को हिरासत में लिया गया है. इसके दो साथी अनीस व अकरम फरार हैं.

एसपी के अनुसार डीसीएम चालक ने बताया कि वह रुद्रपुर उत्तराखंड से रांची झारखंड प्लाई लेकर गया था. वहां से कोई भाड़ा नहीं मिला तो एक आदमी ने सभी बोरे बरेली ले जाने की बात कही. बताया कि वहां अनीस और अकरम को यह माल देना है.

अभी ज्यादा दिन नहीं हुए जब हरदोई में एक शराबी ने नशे की हालत में भाई, पत्नी और सास पर जानलेवा हमला किया था. पत्नी के द्वारा पति को शराब पीने से रोकने पर नाराज पति ने बांके से पत्नी और सास पर हमला कर दिया था. इस हमले में पत्नी और सास गंभीर रूप से घायल हो गये थे. जिनको इलाज के लिए अस्पताल  में भर्ती कराया था. जबकि आरोपी पति मौके से फरार हो गया था.

(रिपोर्ट-आशीष मिश्रा)ये भी पढ़ें- शराब पीने से रोका तो पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 1, 2019, 6:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर