जमीनी विवाद के चलते परिवार में खूनी संघर्ष, एक की मौत, पांच लोग घायल

जमीनी विवाद के चलते परिवार में खूनी संघर्ष, एक की मौत, पांच लोग घायल

जमीनी विवाद के चलते परिवार में खूनी संघर्ष, एक की मौत, पांच लोग घायल

करनपुर मतनी गांव में भूमि विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. विवाद परिवार के लोगों में ही तीन साल से चल रहा था. विवाद इतना बढ़ा कि जानलेवा हमले में एक वृद्ध की मौत हो गई, जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए.

  • Share this:
हरदोई. हरदोई ( Hardoi) के हरपालपुर थाना इलाके के करनपुर मतनी गांव ( Karanpur Matni Village) में भूमि विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. विवाद परिवार के लोगों में ही तीन साल से चल रहा था. विवाद इतना बढ़ा कि जानलेवा हमले में एक वृद्ध की मौत ( Death) हो गई, जबकि 5 अन्य लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. इस घटना से सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के मुताबिक ग्राम करनपुर मतनी निवासी विजयी का अपने ही भाई गिरिंद्र से भूमि बंटवारे को लेकर तीन साल से विवाद चल रहा है. मृतक के पुत्र रामखेलावन ने बताया कि विजयी के घर के बाहर नीम का पेड़ खड़ा है, जिसे गिरिंद्र और उनके पक्ष के लोग काटना चाहते थे. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद और गाली-गलौज हुआ.  थोड़ी देर बाद मामला शांत हो गया. देर रात गिरिंद्र अपने साथी रमेश, देशराज, शिवपाल, शिवराज आदि ने विजयी के घर में घुसकर लाठी-डंडों और धारदार हथियार से पीटना शुरू कर दिया. उन्हें बचाने आए पुत्र रामखेलावन, राजेश, रामआसरे, सत्य, दिलेराम और राहुल को भी मारा पीटा और हमलावर मौके से फरार हो गए.

परिजन आनन-फानन में घायलों को लेकर सीएचसी पहुंचे, जहां पर चिकित्सक ने विजयी को मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पर कोतवाल दीपक शुक्ला पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. उन्होंने परिजन और ग्रामीणों से पूछताछ की है. एएसपी कपिल देव ने बताया कि घटना में 5 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उन पर कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज