महिलाओं का वीडियो बनाकर धमकाया, मारपीट, पुलिस से शिकायत करने पर लहराए असलहे

दबंग ने महिला का फोटो खींची, उलाहना देने पर मारपीट, असलहे लहराते वीडियो वायरल   (सांकेतिक तस्वीर)

एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिलाओं की मोबाइल में फोटो खींचकर परेशान किया. इस मामले की शिकायत करने के बाद युवती और उसके परिजनों के साथ मारपीट की गई. जब थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया तो दबंग असलहा लेकर धमकाने पहुंच गया.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के हरदोई ( Hardoi) स्थित पाली थाना इलाके में एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिलाओं ( Women) की मोबाइल में फोटो खींचकर परेशान किया. इस मामले की शिकायत करने के बाद युवती और उसके परिजनों के साथ मारपीट की गई. जब थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया तो दबंग असलहा लेकर धमकाने पहुंच गया. युवक का राइफल लेकर घूमने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस पर पीडि़त ने एएसपी के पास पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज कराई है. एएसपी ने इस पर पाली पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

दरअसल, सप्ताह भर पूर्व पाली थाना इलाके के एक गांव के एक दबंग युवक द्वारा अपने पड़ोस में रहने वाली एक महिला की मोबाइल से कई फोटो खींची गईं. फोटो खींचने को लेकर महिला ने जब एतराज जताया गया तो दबंग युवक और उसके परिवार के लोगों ने महिला और उसके परिवार के लोगों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. दबंग युवक की दबंगई का वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके 3 लोगों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई भी की थी. पुलिस की इस कार्रवाई के बाद भी दबंग युवकों द्वारा हाथ में राइफल लेकर महिला और उसके परिवार वालों को राइफल दिखाकर धमकाने का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ शस्त्र अधिनियम में कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.



पुलिस अधिकारियों के पास पहुंची महिला पाली थाने के निजामपुर गांव की रहने वाली है. महिला का आरोप है कि गांव के रहने वाले दबंग युवक ओवैस ने एक सप्ताह पूर्व उसकी अपने मोबाइल से फोटो खींची थी, जिसको लेकर महिला ने दबंग युवक द्वारा अपनी फोटो खींचे जाने पर एतराज जताया था. जिसके बाद दबंग युवक और उसके परिवार के लोगों ने महिला और उसके परिवार के लोगों की पिटाई कर दी. घटना के दौरान इसका कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया था, जिसके बाद पुलिस ने दबंग आरोपियों के खिलाफ महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करके तीन आरोपियों के खिलाफ निरोधात्मक कार्रवाई की थी. महिला का आरोप है पुलिस में शिकायत के बाद आरोपी लगातार राइफल और बंदूक लेकर उनके और उनके परिवार को धमका रहे हैं. आरोपी पक्ष के परिवार के युवक के हाथ में दूसरों के लाइसेंसी असलहा लेकर छतों पर घूमने की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई है. दूसरों के लाइसेंसी असलहे लेकर दबंग युवकों की फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने पूरे मामले में जांच करके आरोपी युवकों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.