Home /News /uttar-pradesh /

PM मोदी की रैली में शाहजहांपुर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 1 समर्थक की मौत, 8 घायल

PM मोदी की रैली में शाहजहांपुर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 1 समर्थक की मौत, 8 घायल

यूपी के जनपद शाहजहांपुर में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा में भाजपा के समर्थकों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

यूपी के जनपद शाहजहांपुर में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा में भाजपा के समर्थकों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

Bus accident in up: यूपी के जनपद शाहजहांपुर में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा में भाजपा के समर्थकों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना में 9 लोग घायल हुए हैं, जिनमें तीन को गंभीर चोटें भी आईं. मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने नजदीक स्वास्थ्य केंद्र पर घायलों का उपचार कराया है. बस दुर्घटना की सूचना पर हड़कंप मचा रहा.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. यूपी के जनपद शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा में भाजपा के समर्थकों को ले जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे के बाद जिन 4 लोगों को हरदोई जिला अस्पताल भेजा गया था, उनमें से एक कार्यकर्ता रूपराम राजपूत की मौत हो गई. बता दें कि इस बस दुर्घटना में कुल 9 लोग घायल हुए हैं, जिनमें 4 को गंभीर चोटें आईं है. इलाज के दौरान इन 4 में से 1 समर्थक की मौत हो गई. मौके के पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने नजदीक स्वास्थ्य केंद्र पर घायलों का उपचार कराया है. बस दुर्घटना की सूचना पर हड़कंप मचा रहा. बीजेपी नेता भी मौके पर पहुंचे, लेकिन गनीमत रही कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई.

हरदोई के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में हरदोई शाहजहांपुर रोड पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें 9 लोग घायल हुए हैं. इस हादसे में अब 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. दरअसल, यूपी के जनपद शाहजहांपुर में होने वाली पीएम मोदी की जनसभा में हरदोई क्षेत्र की कोतवाली मल्लावां से भाजपा के समर्थकों को लेकर एक बस निकली थी जो हरदोई होते हुए शाहजहांपुर जा रही थी. मगर हरदोई शाहजहांपुर मार्ग पर शाहाबाद के पास दूसरी बस को ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों बसें आपस में टकरा गईंं.

बस हाइसे में मल्लावां क्षेत्र के रहने वाले 9 लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए 108 एम्बुलेंस से नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां पर चिकित्सकों के द्वारा घायलों का उपचार किया गया. गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

वहीं, ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बताया कि चिकित्सालय पर 9 लोग घायल अवस्था में आए थे, जिसमें से तीन की हालत ज्यादा गंभीर थी. उन्हों प्राथमिक उपचार के बाद हरदोई जिला चिकित्सालय के लिए भेज दिया गया है. बाकी सभी घायलों का उपचार के बाद परिजनों के साथ उनके घर भेज दिया गया.

Tags: Hardoi News, Modi rally bus accident, Shahjahanpur modi rally bus accident, UP Assembly Elections, UP news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर