• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हरदोई: अपनों ने ही किया था किशोरी का कत्ल, पुलिस ने पिता व बाबा को किया गिरफ्तार

हरदोई: अपनों ने ही किया था किशोरी का कत्ल, पुलिस ने पिता व बाबा को किया गिरफ्तार

किशोरी हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

किशोरी हत्या मामले का पुलिस ने किया खुलासा (प्रतीकात्मक तस्वीर)

झूठी आन की खातिर मां-बाप समेत घर वालों ने ही 15 साल की किशोरी की हत्या (Murder) की वारदात को अंजाम देकर रातों-रात शव को दफन कर दिया था. शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद किया है.

  • Share this:
हरदोई. जनपद के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव कालागाड़ा में किशोरी की हत्या (Murder) के मामले का सनसनीखेज खुलासा करते हुए पुलिस (Hardoi Police) ने मृतक किशोरी के मां-पिता, बाबा समेत छह परिजनों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की है और पिता व बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. बता दें कि बाबा ने ही खुद को परेशान दिखाते हुए पोती की गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस को अपनी जांच में उसका शव बरामद हुआ था.


हेड इंजरी से हुई थी मौत
वारदात का खुलासा करते हुए एएसपी त्रिगुन विषेन ने बताया कि घर वालों शक था कि बेटी का किसी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसी से नाराज होकर झूठी आन की खातिर घर वालों ने ही हत्या की वारदात को अंजाम देकर रातों-रात शव को दफन कर दिया था. शव को ठिकाने लगाने में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को भी पुलिस ने बरामद किया है. गौरतलब है कि मृतक किशोरी के बाबा यानि शाहाबाद के कलागाड़ा निवासी लालाराम ने 4 मई को तहरीर दी थी. इसमें बताया कि उसका पुत्र राजीव अपनी पत्नी श्रीदेवी व बेटी नीलम को लेकर ढाई बजे रात में कार से दवा दिलाने गए थे. बताया था कि नीलम की तबीयत खराब है. इसके बाद तीनों वापस नहीं आए.

गुमशुदगी के इस मामले की जांच के दौरान पुलिस को चौंकाने वाले अहम सुराग मिले. साथ ही मुखबीर की निशानदेही पर 15 वर्षीया नीलम का शव उमरिया गांव में गर्रा नदी के किनारे पाया गया जिसे पुलिस ने रातों-रात जेसीबी से खुदवा कर निकलवाया था और पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. उसे सिर पर प्रहार करके मार डालने के बाद दफना दिया गया था. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में लगी चोटों के कारण मौत होने की पुष्टि हुई थी. पुलिस के मुताबिक मामले में मृतका के पिता राजीव, उसकी मां श्रीदेवी, बाबा लालाराम, चाचा पप्पू उर्फ आदित्य और कुंवरपाल तथा हरनाम यादव के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई है. एएसपी पश्चिमी त्रिगुन विषेन ने बताया कि मामले की जांच की जा रही थी. मामले के खुलासे के बाद दो आरोपितों की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस का कहना है कि बेटी के प्रेम प्रसंग की बात से नाराज होकर परिजनों ने हत्या कर शव दफन कर दिया था. आरोपी पिता और बाबा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- मां-बाप के साथ दवा लेने गई किशोरी के शव को पुलिस ने कब्र से निकलवाया, बाबा ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी


पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज