हरदोई में सामने आई पुलिस की रोंगटे खड़े करने वाली बर्बरता, निर्वस्त्र कर पूरी रात थाने में पीटा
Hardoi News in Hindi

हरदोई में सामने आई पुलिस की रोंगटे खड़े करने वाली बर्बरता, निर्वस्त्र कर पूरी रात थाने में पीटा
हरदोई में सामने आई पुलिस की रोंगटे खड़े करने वाली बर्बरता

घटना के बाद दोनों एसपी आफिस पहुंचे और शिकायती पत्र दिया. एसपी (SP) अमित कुमार ने बताया कि प्रकरण की जांच सीओ बिलग्राम को दी गयी है. जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) में शनिवार को पुलिस की बर्बरता की रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. जहां मल्लावां कोतवाली में तैनात दो पुलिसकर्मियों ने पति-पत्नी के बीच विवाद के मामले में दो भाइयों को पकड़कर हवालात में बंद कर जमकर पीटा. पीड़ित भाइयों का आरोप है कि पुलिस ने बर्बरता की हदें पार कर दी.

रात में उनकी आंख लगते ही पुलिसकर्मी उन्‍हें जगा देते और पिटाई करना शुरू कर देते. पुलिस पिटाई से दोनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं. दोनों पुलिसकर्मियों के चंगुल से निकलने के बाद पीड़ितों ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस अधीक्षक को दी है. पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने पूरे प्रकरण की जांच सीओ बिलग्राम को सौंप दी है. एसपी ने बताया कि जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, अनुज कुमार अग्निहोत्री और राघवेंद्र अग्निहोत्री सगे भाई हैं. दोनों  मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर गंगा में रहते हैं. दोनों भाइयों का आरोप है कि 3 जून को अनुज पाल और अशोक कुमार यादव नाम के दो सिपाही उनको यूपी 112 की गाड़ी से पकड़ कर थाने ले गए, जहां उन्‍हें हवालात में बंद करा दिया गया. आरोप है कि रात में थाने के दीवान मुकुल चौधरी ने दोनों को बाहर निकाल कर निर्वस्त्र किया और उसके बाद दोनों को जमकर पीटा और बंद कर दिया.



आरोप है कि रात में जब वह लोग सोने लगे तो आदित्य प्रताप सिंह नाम के एक दरोगा, जो सादी वर्दी में थे, उन्‍होंने भी दोनों को जमकर पीटा. अनुज ने बताया कि उसका उसकी पत्नी का विवाद चल रहा है. पत्नी ने कई बार पुलिस से शिकायत करके बहुत परेशान कर रखा है. इसी के चलते, पुलिस ने दोनों को पकड़कर पीटा है. घटना के बाद दोनों एसपी आफिस पहुंचे और शिकायती पत्र दिया. एसपी अमित कुमार ने बताया कि प्रकरण की जांच सीओ बिलग्राम को दी गयी है. जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी.



ये भी पढे़ं:

UP के डिप्टी CM केशव मौर्य ने प्रियंका गांधी पर ली चुटकी, कहा- वो केवल ट्वीट करने वाली नेता
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading