Home /News /uttar-pradesh /

सपा के साथ गठबंधन रहेगी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की प्राथमिकताः शिवपाल यादव

सपा के साथ गठबंधन रहेगी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया की प्राथमिकताः शिवपाल यादव

शिवपाल यादव ने कहा कि मुसलमान की देशभक्ति पर शंका करने का प्रश्न ही नहीं उठता.

शिवपाल यादव ने कहा कि मुसलमान की देशभक्ति पर शंका करने का प्रश्न ही नहीं उठता.

अलीगढ़ जाते समय हरदोई में रुके शिवपाल यादव, कहा- गैर भाजपाई दल उके साथ मिलकर काम करें तो ये स्वागत योग्य. साथ ही उन्होंने शहरों का नाम बदलने के निर्णय पर कहा- न तो ये देश हित में और न ही जनता के हित में.

हरदोई. शिवपाल यादव ने एक बार फिर समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन की बात को दोहराया है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के सुप्रीमो शिवपाल यादव ने कहा कि‌ गठबंधन को लेकर उनकी पहली प्राथमिकता समाजवादी पार्टी है. उन्होंने कहा कि दो साल पहले कहा था कि गैर भाजपाई दल उनके साथ मिलकर काम करें तो ये स्वागत योग्य होगा. अब उन्होंने गठबंधन की पहली प्राथमिकता में समाजवादी पार्टी को ही रखा है.
इसके साथ ही उन्होंने कई और मुद्दों पर अपनी राय रखी. गौरतलब है कि शिवपाल यादव अलीगढ़ की अपनी यात्रा के दौरान कुछ देर हरदोई रुके थे, इस दौरान उन्होंने अपने विचार साझा किए. उन्होंने कहा कि केंद्र हो या फिर राज्य बीजेपी की सरकारें असफल ही रही हैं. इससे देश और प्रदेश पिछड़ता ही रहा है.

न देश हित न जनता का हित
शहरों के नाम बदलने की बात पर शिवपाल यादव ने कहा कि ये सरकार ने कोई नया काम नहीं किया है. जो भी निर्णय लिए गए हैं वे न तो देश हित में हैं और न ही जनता के हित में हैं. इसी तरह के निर्णयों के कारण ही प्रदेश और देश काफी पिछड़ गया है. बीजेपी की सरकारें देश ही नहीं प्रदेश में भी असफल रही हैं. न उन्होंने जनता के हित में कोई निर्णय लिया और न ही विकास के लिए कार्य किए.

मुसलमान हमेशा देश भक्त
इसके साथ ही उन्होंने एक और बड़ी बात कही. यादव ने कहा कि मुसलमानों पर शक करना देश के लिए हानि है. आजादी की लड़ाई हो या अन्य कोई, हर परिस्‍थिति में मुसलमान देश भक्त रहा है. उसकी देश भक्ति पर शंका करने का कोई सवाल नहीं उठता है और न ही करनी चाहिए. अलीगढ़ जाने के दौरान संडीला बॉर्डर से लेकर हरदोई तक शिवपाल यादव का कई जगह पर स्वागत भी किया गया.

Tags: Hardoi News, Samajwadi party, Shivpal Yadav, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर