Home /News /uttar-pradesh /

UP Assembly Election : महेश गुप्ता बोले- सरकार व्यापारियों के साथ लेकिन अपराधियों पर हो रही ठांय-ठांय

UP Assembly Election : महेश गुप्ता बोले- सरकार व्यापारियों के साथ लेकिन अपराधियों पर हो रही ठांय-ठांय

महेश गुप्ता ने कहा कि व्यापारी समाज की रीढ़ है और व्यापारियों का भाजपा से अटूट रिश्ता है.

महेश गुप्ता ने कहा कि व्यापारी समाज की रीढ़ है और व्यापारियों का भाजपा से अटूट रिश्ता है.

हरदोई के रसखान प्रेक्षागृह में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे राज्यमंत्री महेश गुप्ता एक बयान देकर चर्चा में हैं. गुप्ता ने कहा कि जनता पर जुर्म करने वाले अपराधियों पर पुलिस ठांय ठांय करती है. गुप्ता रसखान प्रेक्षागृह में भाजपा व्यापार सभा की तरफ से आयोजित व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे. उनका कहना था कि पहले की सरकारों में व्यापारियों को परेशान किया जाता था. लेकिन योगी सरकार में व्यापारी सुरक्षित हैं. यदि देश की जान मोदी है तो प्रदेश की जान योगी हैं.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. चुनावी माहौल में हर नेता आजकल रोज नए बयान देते हैं. हाल ही हरदोई के रसखान प्रेक्षागृह में आयोजित व्यापारी सम्मेलन में पहुंचे राज्यमंत्री महेश गुप्ता भी एक बयान देकर चर्चा में हैं. गुप्ता ने कहा कि जनता पर जुर्म करने वाले अपराधियों पर पुलिस ठांय ठांय करती है. गुप्ता रसखान प्रेक्षागृह में भाजपा व्यापार सभा की तरफ से आयोजित व्यापारी सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे. उनका कहना था कि पहले की सरकारों में व्यापारियों को परेशान किया जाता था. लेकिन योगी सरकार में व्यापारी सुरक्षित हैं. यदि देश की जान मोदी है तो प्रदेश की जान योगी हैं.

इस मौके पर मुख्य अतिथि व नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ने भी पीएम मोदी की तारीफों के पुल बांधे. उनका कहना था मोदी के कारण ही देश अग्रसर है. पहले सबकी यह मानसिकता था कि देश में कुछ नहीं हो सकता लेकिन अब सबकी मानसिकता बदल गई है. अब सभी को लगता है कि मोदी है तो मुमकिन है. उनके अनुसार 2017 के पहले कानून, बिजली आ​दि की व्यवस्था बिगड़ी हुई थी लेकिन अब योगी के नेतृत्व में सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है. जो प्रदेश पहले बीमारू था आज उसी उत्तर प्रदेश का नाम सम्मान के साथ देखा जाता है.

किसी की हिम्मत नहीं कि व्यापारियों से रंगदारी मांगे
व्यापारी समाज की रीढ़ है और व्यापारियों का भाजपा से अटूट रिश्ता है. 2017 से पहले व्यापारी वर्ग त्रस्त था लेकिन आज माफिया राज समाप्त है. अपराधियों की जमीनों पर बुलडोजर चल रहे हैं और करीब डेढ़ हजार करोड़ की संपत्ति जमींदोज की गई है. लेकिन अब किसी की हिम्मत नहीं जो व्यापारी से रंगदारी मांगे. आज काशी का कायाकल्प हो चुका है. अयोध्या भारत का सबसे बड़ा तीर्थ स्थल बनने जा रहा है. भाजपा जनता के सहयोग, विश्वास और अपने काम के साथ 300 सीट जीतकर सरकार बनाएगी.

योगी के नाम से गुंडे होते हैं भस्म
इस मौके पर भाजपा नेता नरेश अग्रवाल ने कहा कि व्यापारी य​ही चाहते हैं कि शांति व्यवस्था बनी रहे. योगी ने हरदोई में शांति व्यवस्था बनाए रखने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है. हरदोई में हमारे नाम से गुंडा भाग जाता है या यूं कहें कि प्रदेश में योगी का नाम लेते ही गुंडा भस्म हो जाता है क्योंकि सरकार ने कानून व्यवस्था से समझौता नहीं किया है. आज इस बात की तकलीफ होती है जब देश मे रहने वाले नेता जिन्ना को आदर्श मानते हैं. भारत पाक की जीत पर पटाखे छोड़े जाते हैं. यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. हिंदुस्तान में रहना है तो पाक परस्ती नहीं हिंदुस्तान जिन्दाबाद चलेगा. उन्होंने कहा कि ऐसा कानून बने जिससे देश द्रोही को सजाए मौत हो.

इसके अलावा अखिलेश यादव के बयान पर आशुतोष टंडन ने पलटवार करते हुए कहा कि जब उनकी सरकार थी तब न्यायालय ने कितना इंगित किया. लेकिन उनकी सरकार ने दुर्भावना से परीक्षाओं में हेराफेरी की लेकिन योगी सरकार ने गड़बड़ी पर परीक्षा रद्द की और दोषियों को गिरफ्तार किया. कठोर कार्यवाई की जा रही है. उन्होंने मथुरा की बारी को लेकर कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश को विकसित करेंगे. आस्था और जनभावनाओं के केंद्र का विकास किया जाएगा ताकि प्रदेश देश दुनिया के लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बने.

Tags: Assembly Election 2022, BJP, CM Yogi Aditya Nath, Hardoi News, UP Assembly Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर