Home /News /uttar-pradesh /

UP Chunav 2022: किरणमय नंदा का दावा- यूपी से बीजेपी की होगी विदाई, सपा बनाएगी सरकार

UP Chunav 2022: किरणमय नंदा का दावा- यूपी से बीजेपी की होगी विदाई, सपा बनाएगी सरकार

Hardoi: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने 2022 में सपा सरकार बनने का किया दावा

Hardoi: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने 2022 में सपा सरकार बनने का किया दावा

UP Assembly Election 2022: हरदोई में पत्रकारों से वार्ता करते हुए सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता के साथ विश्वासघात किया है. झूठ बोलकर सत्ता में आई थी और इसलिए अब जनता इनके झांसे में नहीं आने वाली है. सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल के दौरान जो विकास कार्य हुए हैं आज उन्हीं विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मेट्रो सपा सरकार में अखिलेश यादव लेकर आए थे.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. यूपी के हरदोई (Hardoi) जनपद में संगठन की समीक्षा करने पहुंचे समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा (Kiranmoy Nanda) ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने मन बना लिया है कि 2022 के विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार की विदाई हो जाएगी. उन्होंने कहा कि यूपी की जनता अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) की तरफ आशा भरी निगाहों से देख रही है और उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी, क्योंकि बीजेपी जाति और धर्म के नाम पर चुनाव लड़ती है, लेकिन सपा विकास के मुद्दों पर.

हरदोई में पत्रकारों से वार्ता करते हुए सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जनता के साथ विश्वासघात किया है. झूठ बोलकर सत्ता में आई थी और इसलिए अब जनता इनके झांसे में नहीं आने वाली है. सपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल के दौरान जो विकास कार्य हुए हैं आज उन्हीं विकास कार्यों का लोकार्पण व शिलान्यास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि मेट्रो सपा सरकार में अखिलेश यादव लेकर आए थे.

जिन्ना वाले बयान पर कही ये बात
जिन्ना को लेकर ओमप्रकाश राजभर के दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि जिस समय की यह बातें हैं उस समय उनका जन्म भी नहीं हुआ था. इसलिए इस पर वह अधिक टिप्पणी नहीं करेंगे, लेकिन ओमप्रकाश राजभर का यह अपना निजी बयान हो सकता है. शिवपाल यादव को पार्टी में लेने की बात पर उन्होंने कहा कि उनका सम्मान किया जाएगा. अपना आशीर्वाद वह जब चाहे दे सकते हैं. आजम खान को लेकर उन्होंने कहा कि वे पार्टी के सांसद हैं. उनके ऊपर जो भी मुकदमे दर्ज किए गए हैं द्वेष वश दर्ज किए गए हैं. किरणमय नन्दा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हिंदू, मुस्लिम और धर्म को लेकर चुनाव लड़ती है, लेकिन समाजवादी पार्टी विकास के मुद्दों पर उत्तर प्रदेश में चुनाव लड़ेगी और सरकार बनाएगी.

Tags: Hardoi Latest News, Hardoi News, Samajwadi party

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर