होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

चहेते नेता को जिता न सका तो चिढ़ाने लगे लोग, बूथ हारने से परेशान सपा कार्यकर्ता ने खुदकुशी की

चहेते नेता को जिता न सका तो चिढ़ाने लगे लोग, बूथ हारने से परेशान सपा कार्यकर्ता ने खुदकुशी की

बूथ हारने पर सपा कार्यकर्ता देवेंद्र ने की खुदकुशी

बूथ हारने पर सपा कार्यकर्ता देवेंद्र ने की खुदकुशी

Hardoi News: ग्राम गौरा निवासी 40 वर्षीय देवेंद्र कुमार यादव उर्फ बल्लू सपा कार्यकर्ता थे. मंगलवार की दोपहर उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई. दौड़ कर परिजन पहुंचे तो देखा देवेंद्र का शव खून से लथपथ पड़ा मिला. आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. यूपी के हरदोई जिले में एक सपा कार्यकर्ता की आत्महत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. विधानसभा चुनाव में बूथ हारने के बाद लोग चिढ़ा रहे थे, इससे परेशान होकर सपा कार्यकर्ता ने खुदकुशी कर ली. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. मामला माधोगंज कस्बे का है. यहां के सपा कार्यकर्ता ने खुद को गोली मार ली. परिजन उसे गंभीर हालत में सीएचसी लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद परिजन चुप्पी साधे हुए हैं. गांव में पार्टी प्रत्याशी के बूथ हारने पर लोगों के चिढ़ाने से परेशान होकर उन के खुदकुशी करने की चर्चा है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया. ग्राम गौरा निवासी 40 वर्षीय देवेंद्र कुमार यादव उर्फ बल्लू सपा कार्यकर्ता थे. मंगलवार की दोपहर उनके कमरे से गोली चलने की आवाज आई. दौड़ कर परिजन पहुंचे तो देखा देवेंद्र का शव खून से लथपथ पड़ा है . उन्हें अस्पताल ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

लोगों ने बताया- कुछ लोग उन्हें चिढ़ाते थे

लोगों का कहना है कि देवेंद्र ने विधानसभा चुनाव में सपा प्रत्याशी को गांव से जिताने का जिम्मा लिया था, जबकि प्रत्याशी वह बूथ हार गए. इस वजह से लोग उन्हें चिढ़ा रहे थे. इससे परेशान होकर देवेंद्र ने खुदकुशी कर ली. देवेन्द्र खेती करते थे.. उनके परिवार में पत्नी संगीता के अलावा तीन बच्चे हैं. माधोगंज इंस्पेक्टर सुब्रत त्रिपाठी ने बताया कि घटना के वक्त देवेंद्र दूसरी मंजिल पर कमरे में अकेले थे. 315 बोर के तमंचे से उन्होंने खुद को गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली. परिजनों की तहरीर के बाद विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Hardoi, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर