Home /News /uttar-pradesh /

sandila bjp mla alka arkvanshi in controversy due differently abled equipment distribution program nodark

हरदोई : संडीला BJP MLA अलका अर्कवंशी के लिए मुसीबत बना वायरल फोटो, जानें पूरा मामला

भाजपा विधायक अलका अर्कवंशी को संडीला से बंपर जीत मिली थी.

भाजपा विधायक अलका अर्कवंशी को संडीला से बंपर जीत मिली थी.

Sandila BJP MLA Alka Arkvanshi: यूपी के हरदोई की संडीला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक अलका अर्कवंशी इस वक्‍त एक फोटो को लेकर विवादों में आ गई हैं. दरअसल उन्‍होंने दिव्यांगों के उपकरण वितरण करने के कार्यक्रम में एक हष्ट पुष्ट कार्यकर्ता को व्हीलचेयर पर बैठाकर फोटो खिंचवा लिया था, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. यूपी के हरदोई की संडीला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक का एक फोटो इस वक्‍त सोशल मीडिया में चर्चा का कारण बना हुआ है. वहीं, विधायक की इस फोटो को लेकर सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी ने भाजपा पर निशाना साधा है. दरअसल यह फोटो दिव्यांगों को उपकरण वितरण करने के कार्यक्रम का है. वहीं, विपक्षी पार्टियां बीजेपी विधायक पर लगातार निशाना साध रही हैं.

बहरहाल, हरदोई की संडीला विधायक अलका अर्कवंशी अक्सर कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं कि उन्हें चर्चा का विषय बनना पड़ जाता है. इस बार तो उन्‍होंने दिव्यांगों को उपकरण वितरण करने के कार्यक्रम में हष्ट पुष्ट कार्यकर्ता को व्हीलचेयर पर बैठाकर फोटो खिंचवा लिया. इस मामले को लेकर सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी ट्वीट करते हुए लिखा, ‘ संडीला बीजेपी विधायक अलका अर्कवंशी का एक शाहकार, फोटोशूट की जल्दी में अपने हष्ट पुष्ट कार्यकर्ता को व्हीलचेयर पर बैठाकर कार्यक्रम का उद्घाटन कर दिया. पूरी भाजपा फोटो खिंचास रोग से ग्रसित है.’

जानें कौन है व्‍हीलचेयर बैठा युवक
सुभासपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी के मुताबिक, 20 मई को अलका अर्कवंशी ने प्रयास नामक एनजीओ के माध्यम से दिव्यांगों को उपकरण वितरण का कार्यक्रम कराया था, जिसमें उनकी एक तस्वीर नजर आयी थी. इस तस्‍वीर में एक मास्क पहने लड़का व्हीलचेयर पर बैठा था और बाकी सब पीछे खड़े थे. अब चर्चा ये है कि असल में वो लड़का बीजेपी एमएलए अलका अर्कवंशी के कार्यालय का कर्मचारी विनीत था, जिसे उन्‍होंने दिव्यांग का रूप देकर व्हीलचेयर पर बैठाकर कार्यक्रम का उद्घाटन कर दिया. इसके बाद भाजपा विधायक लखनऊ रवाना हो गईं, क्‍योंकि उनको उसी दिन लखनऊ में प्रशिक्षण कार्यक्रम में पहुंचना था.

यही नहीं, दिव्यांगों को उपकरण वितरण का कार्यक्रम सुबह जल्‍दी रखा गया था, लेकिन भाजपा विधायक के लखनऊ रवाना होने तक प्रयास एनजीओ द्वारा बुलाये गए किसी दिव्यांग की एंट्री कार्यक्रम स्थल पर नहीं हो पाई थी. अलका अर्कवंशी को लखनऊ के लिए निकलने में देर हो रही थी और उद्घाटन भी करना था. ऐसे में पास खड़े कार्यालय कर्मचारी विनीत को मास्क पहनाकर व्हीलचेयर पर बैठा दिया गया और फोटो सेशन कराकर वह लखनऊ रवाना हो गईं. हालांकि बाद में अपने तय समय पर पहुंचे दिव्यांगों को विधायक के पति, अन्य परिजनों और समर्थकों द्वारा उपकरण वितरित कर दिए गए. वैसे मामले के तूल पकड़ने के बाद व्हीलचेयर पर बैठाए गए लड़के को कार्यालय से हटा दिया गया है.

चर्चा में रहती हैं विधायक अलका अर्कवंशी
भाजपा विधायक अलका अर्कवंशी अक्‍सर चर्चा में रहती हैं. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान जब उनको टिकट मिला तो पूरा जिला चौंक गया था. हालांकि उन्‍होंने चुनाव में जबरदस्‍त जीत हासिल की. इस दौरान भाजपा कैंडिडेट के आगे सपा और बसपा के मिलाकर वोट भी कम थे. वहीं, चुनाव के दौरान उनका पत्रकारों से भी पंगा हुआ था. इससे पार्टी असहज थी, लेकिन जबरदस्‍त जीत ने सबकुछ ठीक कर दिया.

Tags: BJP MLA news, Hardoi News, UP Government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर