होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /हरदोई मे बेरहमी से पीट-पीटकर हुई युवक की हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

हरदोई मे बेरहमी से पीट-पीटकर हुई युवक की हत्या, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लखनपुर निवासी 25 वर्षीय अनंतू की अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लखनपुर निवासी 25 वर्षीय अनंतू की अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी.

Hardoi News: मृतक के बड़े भाई मनोज गौतम ने बताया कि उसका भाई आवारा पशुओं से फसल सुरक्षा के लिए ट्यूबेल पर रात में रुकता ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

थाना माधौगंज के लखनपुर गांव की वारदात.
गले पर तार से कसे जाने के निशान,सर पर भी लगी है चोट.

हरदोई. उत्तर प्रदेश में हरदोई के माधौगंज थाना इलाके में हाल ही एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. इसके बाद युवक का तार से उसका गला भी कसा गया. उसका खून से लथपथ शव गांव के बाहर खेत पर ट्यूबवेल के पास पड़ा मिला. सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक फॉरेंसिक टीम और पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. एसपी ने बताया कि घटना के कारणों का फिलहाल पता चल नहीं सका है. पूरे मामले में टीमें गठित कर दी गई हैं और पड़ताल की जा रही है. शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा.

जानकारी अनुसार, माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम लखनपुर निवासी 25 वर्षीय अनंतू की अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव खेत में स्थित बोरबेल के पास फेंककर फरार हो गए. गांव के बाहर खेतों की तरफ गए लोगों ने शव पड़े होने की सूचना परिजनों को दी.

अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर कर दी हत्या
घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे परिजनों में चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पहुंचे सीओ बिलग्राम सतेन्द्र कुमार व थानाध्यक्ष सुब्रत नारायण तिवारी ने घटना का जायजा लिया. मृतक के बड़े भाई मनोज गौतम ने बताया कि उसका भाई आवारा पशुओं से फसल सुरक्षा के लिए ट्यूबेल पर रात में रुकता था. अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. शव गांव के राजपाल बोरबेल के पास पड़ा मिला है. घटनास्थल के पास डंडा व गले में फंदा लगाने वाला रस्सी बान भी मिला है.

सिर पर चोट के निशान
मामले की सूचना पाकर एसपी राजेश द्विवेदी एएसपी अनिल कुमार यादव ने फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. एसपी ने बताया कि युवक का शव पड़ा मिला है. उसके सिर पर चोटों के निशान भी मिले हैं और गले पर तार से कसे जाने के निशान मिले है. मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ होगा. मामले की जांच की जा रही है, दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Hardoi News, Uttar Pradesh Crime

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें