Home /News /uttar-pradesh /

son kills mother for not giving money for liquor nodss

रिश्तों का कत्लः शराब के पैसे न देने पर बेटे ने मां को ही मार डाला

महिला की हत्या के संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. (सांकेतिक फोटो)

महिला की हत्या के संबंध में सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. (सांकेतिक फोटो)

हरदोई के सनई गांव में बेटे ने मां के सिर पर ईंट मारकर की हत्या, लखनऊ इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में महिला ने दम तोड़ा, अब पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा, आरोपी की हो रही तलाश.

हरदाई. जिले के सनई गांव में एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक बेटे ने अपनी मां का खून केवल इसलिए कर दिया क्योंकि वो उसे शराब पीने के लिए पैसे नहीं दे रही थी. वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मामले में पुलिस जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार रामपति नामक महिला खेत पर जानवरों को चारा डालने गई थी. इसी दौरान उसका बेटा राजकुमार वहां पर पहुंच गया और उससे पैसों की मांग करने लगा. बेटे की शराब की लत से परेशान रामपति ने उसे पैसे देने से मना कर दिया तो उसे गुस्सा आ गया. इसके बाद राजकुमार ने ईंट उठा कर उसके सिर पर मार दी. रामपति वहीं पर बेहोश होकर गिर गई. वहीं पर मौजूद उसके पति राखेलावन ने पत्नी को उठाया और परिजन के साथ उसे निजी अस्पताल लेकर गया.

निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे लखनऊ रैफर कर दिया लेकिन गंभीर रामपति ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद परिजन उसका शव लेकर वापस गांव आ गए और पुलिस को मामले की सूचना दी. सूचना पर पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ माके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही मौके पर जाकर पड़ताल की और हत्या के प्रयुक्त ईंट को बरामद किया.

इसके साथ ही पुलिस ने पड़ाेसियों व परिजनों से मामले में पूछताछ की. हत्याके बाद से ही आरोपी राजकुमार फरार हो गया. जिसकी पुलिस अब तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

Tags: Crime News, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर