Hardoi News: सपा नेता सुभाष पाल शराब माफिया घोषित, हरदोई पुलिस की बड़ी कार्रवाई

हरदोई में सपा नेता को पुलिस ने माफिया घोषित कर दिया है.

सपा नेता सुभाष पाल शराब माफिया घोषित कर दिया है. एसओ, सीओ और एएसपी की संस्तुति पर एसपी अनुराग वत्स ने कार्यवाई की है. गैंग बनाकर मिलावटी शराब बनाने व उसकी तस्करी करने का आरोप है. इसी आरोप में पंजीकृत किया गया गैंग.

  • Share this:
हरदोई. हरदोई में समाजवादी पार्टी के नेता सुभाष पाल को पुलिस के द्वारा शराब माफिया घोषित करते हुए उसके गैंग का पंजीकरण किया गया है. सुभाष पाल के विरुद्ध हरदोई में 22 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. एसओ, सीओ और एएसपी की संस्तुति के बाद पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स के द्वारा यह कार्यवाही की गई है. जानकारी के अनुसार, सुभाष पाल सुरसा थाना क्षेत्र के गड़रियन पुरवा का है निवासी है. 2012 में मल्लावां बिलग्राम से सपा के टिकट पर विधानसभा चुनाव लड़ा है. सुभाष पाल के विरुद्ध जिले में 22 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं.

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि सुरसा थाना इलाके के गडरिया पुरवा निवासी समाजवादी पार्टी के नेता सुभाष पाल के विरुद्ध उनके द्वारा अवैध शराब निर्माण व तस्करी करने के मामले में गैंग का पंजीकरण करते हुए शराब माफिया घोषित किया गया है. बताया सुभाष पाल के विरुद्ध जनपद हरदोई में 22 अपराधिक मुकदमे पहले से ही दर्ज हैं.

दरअसल कुछ समय पहले हरदोई में रहे एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने सुभाष पाल के यहां से भारी मात्रा में नकली मिलावटी शराब बरामद की थी इनके विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट की कार्यवाही भी हुई थी. सुभाष पाल काफी समय से नकली मिलावटी शराब के कारोबार में संलिप्त हैं. सुभाष पाल 2012 में बिलग्राम मल्लावां विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं. सुभाष पाल समाजवादी पार्टी के सक्रिय पदाधिकारी हैं. फिलहाल उनके विरुद्ध की गई कार्यवाही से उनके गैंग में हड़कंप की स्थिति है.