Home /News /uttar-pradesh /

सत्ता के लिए समाजवादी आदर्श - हवन करेंगे... हवन करेंगे... हवन करेंगे...

सत्ता के लिए समाजवादी आदर्श - हवन करेंगे... हवन करेंगे... हवन करेंगे...

काली मंदिर में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए यह अपराजेय यज्ञ हुआ.

काली मंदिर में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए यह अपराजेय यज्ञ हुआ.

Hawan in Hardoi: समाजवादी पार्टी के नेता आदर्श दीपक मिश्रा चाहते हैं कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव फिर से मुख्यमंत्री बनें और प्रदेश की सत्ता को संभालें. उन्होंने पौराणिक काली माता मंदिर में अपराजेय यज्ञ किया. मिश्रा ने बताया कि माता रानी से उन्होंने प्रार्थना की है कि यूपी की जनता को अखिलेश को सीएम बनाने के लिए माता रानी प्रेरित करें.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. एक फिल्म का गाना था ‘…हवन करेंगे, हवन करेंगे’. यह गाना काफी प्रचलित हुआ था और आम लोगों की जुबां पर चढ़ गया था. दरअसल आमतौर पर कुछ अच्छा होने के लिए भगवान के सामने हवन किया जाता है ताकि वे प्रसन्न होकर मन्नत पूरी करें. ऐसा ही कुछ समाजवादी पार्टी के एक नेता ने किया है. जिस मुराद को लेकर यह हवन किया गया, उससे इसकी चर्चा सब जगह हो रही है.

हरदोई में समाजवादी पार्टी के नेता आदर्श दीपक मिश्रा चाहते हैं कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव फिर से मुख्यमंत्री बनें और प्रदेश की सत्ता को संभालें. इसके लिए जमीनी स्तर पर काम करने की बजाय उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लेना ज्यादा सही लगता है. यही कारण है कि अखिलेश को मुख्यमंत्री बनाए जाने के लिए उन्होंने पौराणिक काली माता मंदिर में अपराजेय यज्ञ किया. मिश्रा ने बताया कि माता रानी से उन्होंने प्रार्थना की है यूपी की जनता को अखिलेश को सीएम बनाने के लिए माता रानी प्रेरित करें.

अपराजेय यज्ञ

पौराणिक विख्यात काली मंदिर में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए यह अपराजेय यज्ञ हुआ. सपा के राष्ट्रीय सचिव आदर्श दीपक मिश्रा एडवोकेट ने अन्य समाजवादी पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर यह यज्ञ किया. अखिलेश यादव को पुनः मुख्यमंत्री बनाने के लिए यज्ञ कुंड में आहुतियां डाली गईं. इस अपराजेय यज्ञ में बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे. आदर्श दीपक मिश्रा ने कहा कि यूपी की जनता के लिए अखिलेश यादव ने लगातार काम किया है. इसलिए माता रानी से कामना की है कि अखिलेश यादव को सीएम बनाने के लिए अपनी कृपा करती रहें. साथ ही आम जनता को प्रेरित करने का काम भी करें ताकि आम जनता अखिलेश को पुनः सीएम बनाए.

टिकट की जुगत

दरअसल आगामी विधानसभा चुनाव निकट है. ऐसे में हर पार्टी कार्यकर्ता टिकट पाने की उम्मीद लगाए बैठा है. इस कड़ी में पार्टी कार्यकर्ता ऐसे काम भी करते हैं, जिससे वे आलाकमान की नजरों में आ सकें. शायद यही कारण है कि सपा के इन सम्मानीय नेताजी ने हवन करवा लिया ताकि आला कमान और माता रानी की उन पर कृपा दृष्टि बनी रहे. खबरों के अनुसार ये नेता शाहाबाद विधानसभा सीट से टिकट के दावेदार है.

Tags: Akhilesh yadav, Puja, Samajwadi party

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर