होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

हरदोई: मायके जाने की जिद पर अड़ी पत्नी तो पति ने दी खौफनाक सजा, जानें पूरा मामला

हरदोई: मायके जाने की जिद पर अड़ी पत्नी तो पति ने दी खौफनाक सजा, जानें पूरा मामला

यूपी के हरदोई में पति ने पत्नी की पीट-पीट कर जान ली.

यूपी के हरदोई में पति ने पत्नी की पीट-पीट कर जान ली.

Hardoi Crime: यूपी के हरदोई में गुस्साए पति ने पत्नी को बेरहमी से पीट-पीट कर जान से मारा डाला. पत्नी को लात-घूंसों और बेल्ट से इतना पीटा की उसकी जान चली गई. इस घटना में पुलिस ने पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

हरदोई. लगभग सभी घरों में पत्नियों का मायके जाना और इस पर पति का नाराज होना आम बात है. लेकिन उत्तरप्रदेश के हरदोई में एक महिला के मायके जाने की जिद पर गुस्साए पति ने पत्नी को पीट-पीट कर जान से मार डाला. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना हरदोई जिले के थाना सांडी के बढ़ेयनपुरवा गांव की है.

बीती रात पति नरेश ने अपनी पत्नी के मायके जाने की जिद पर उसकी लात-घूंसे और बेल्ट से पिटाई की. जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई. उसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पति नरेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

लात-घूंसे और बेल्ट से ली पत्नी की जान
नरेश हरदोई का रहने वाला है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति नरेश को पिता छोटेलाल ने बताया कि एक साल पहले बिहार के रांची से नरेश अपनी पत्नी आरती को लाया था. आरती और नरेश साथ में रहते थे. कुछ दिनों से आरती अपने मायके रांची जाने की जिद कर रही थी. जिसके चलते पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. गुस्साए नरेश ने पत्नी आरती की लात- घूंसों और बेल्ट से जमकर पिटाई कर दी. उन्होंने आगे कहा कि पिटाई के कारण आरती की हालत बिगड़ गई. हालत बिगड़ने पर 108 एंबुलेंस से आरती को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पति नरेश को हिरासत में लिया. पुलिस के अनुसार नरेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने आरती के मायके वालों को भी सूचित कर दिया है. इसके बाद पुलिस पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई है.

Tags: Domestic violence, Latest News, उत्तर प्रदेश

अगली ख़बर