होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

महिला कांस्टेबल की हत्या कराने के लिए पति ने दी 2 लाख की सुपारी! पत्नी का सनसनीखेज आरोप

महिला कांस्टेबल की हत्या कराने के लिए पति ने दी 2 लाख की सुपारी! पत्नी का सनसनीखेज आरोप

हरदोई में कॉन्टेबल पत्नी ने अपने टीचर पति पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है.

हरदोई में कॉन्टेबल पत्नी ने अपने टीचर पति पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है.

Hardoi Crime News: कोतवाली देहात के प्रगतिनगर निवासी अमलेश कुमार कोथावां ब्लाक के जूनियर हाईस्कूल में सहायक अध्यापक है. उसकी पत्नी सरिता देवी महिला कांस्टेबल है, उसकी तैनाती न्यायालय की सुरक्षा में है. सरिता देवी ने बताया है कि उसकी शादी 11 जनवरी 2015 को अमलेश के साथ हुई थी. अमलेश ने उसके रहते हुए रूबी पुत्री राकेश के साथ दूसरी शादी कर ली. उसके बाद से ही वह मुझे अपने रास्ते से हटाना चाहता है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

कोतवाली देहात निवासी अमलेश कुमार जूनियर में सहायक अध्यापक है. पत्नी सरिता देवी महिला कांस्टेबल.
सरिता देवी ने बताया है कि उसकी शादी 11 जनवरी 2015 को अमलेश के साथ हुई थी.
अमलेश ने उसके रहते हुए रूबी नाम की लड़की से दूसरी शादी कर ली. उसके बाद से मेरी हत्या करवाना चाहता है.

हरदोई. हरदोई में एक महिला कांस्टेबल ने अपने पति पर गंभीर और सनसनीखेज आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज कराया है. न्यायालय की सुरक्षा में तैनात महिला कांस्टेबल का आरोप है कि उसके पति ने दूसरी शादी रचाई, इसके बाद उसे रास्ते से हटाने के लिए दो लाख की सुपारी भी दे डाली है. इतना ही नहीं ड्यूटी से आते हुए उसे रास्ते में रोक कर जान से मार डालने की धमकी भी दी. महिला कांस्टेबिल की तहरीर पर कोतवाली शहर में मामला दर्ज किया गया है.

कोतवाली देहात के प्रगतिनगर निवासी अमलेश कुमार कोथावां ब्लाक के जूनियर हाईस्कूल में सहायक अध्यापक है. उसकी पत्नी सरिता देवी महिला कांस्टेबल है, उसकी तैनाती न्यायालय की सुरक्षा में है. सरिता देवी ने बताया है कि उसकी शादी 11 जनवरी 2015 को अमलेश के साथ हुई थी. अमलेश ने उसके रहते हुए रूबी पुत्री राकेश के साथ दूसरी शादी कर ली। इसके बाद से वह उसे यानि मुझे अपने रास्ते से हटाना चाहता है.

पति ने हत्या कराने के लिए दी है दो लाख की सुपारी
पुलिस को दी तहरीर में महिला कॉन्स्टेबल ने कहा है कि उसके पति ने उसकी हत्या कराने के लिए दो लाख की सुपारी भी दे रखी है. इसके अलावा उसे कई बार धमकी भी दे चुका है. शाम को जब वह ड्यूटी से वापस लौट रही थी, इसी बीच पति अमलेश ने अपने साथी अवनीश, एक अज्ञात ने उसे कोयल बाग कालोनी के रास्ते पर रोक लिया और कहा कि तलाक दे दो, वरना जान से हाथ धोना पड़ सकता है.

इस तरह दी गई धमकी से महिला कांस्टेबल सरिता देवी काफी डरी-सहमी है. कोतवाली शहर पुलिस ने उसकी तहरीर पर अमलेश कुमार, रूबी देवी, अवनीश व एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

Tags: Hardoi crime news, Hardoi News Today

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर