Home /News /uttar-pradesh /

terror of monkeys in hardoi a young man returned from dubai dies in monkey attack nodss

हरदोई में बंदरों का आतंक, दुबई से लौटे एक युवक पर ऐसा मारा छपट्टा की हो गई मौत

हरदोई में लगातार बंदरों के हमले बढ़ते जा रहे हैं जिसके चलते लोग दहशत में हैं. (सांकेतिक फोटो)

हरदोई में लगातार बंदरों के हमले बढ़ते जा रहे हैं जिसके चलते लोग दहशत में हैं. (सांकेतिक फोटो)

हरदोई में बंदरों के हमले बढ़ते जा रहे हैं. हाल में ही बंदर ने एक युवक पर उसी के घर की छत पर हमला कर दिया, जिसके बाद युवक सिर के बल नीचे गिरा और उसकी मौत हो गई.

हरदोई. जिले में इन दिनों बंदरों का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि लोग अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं. बंदरों के हमले आम हो गए हैं और इसके चलते अभी तक तो लोग घायल हो रहे थे लेकिन गुरुवार को शहर में बड़ा हादसा हो गया. बंदर के हमले में एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. युवक की पहचान गोकरन कनौजिया के तौर पर हुई है. ये लंबे समय से दुबई में रह रहा था और कुछ दिन पहले ही अपने पैतृक घर आया था जो धर्मशाला नगर पालिका मार्ग पर है.
जानकारी के अनुसार गोकरन अपने घर की छत पर गया था इसी दौरान वहां पहले से बैठे बंदर ने उस पर हमला कर दिया. जिसके चलते उसका संतुलन बिगड़ गया और वो सिर के बल नीचे आ गिरा. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

दुबई में रहता है परिवार
गोकरन लंबे समय पहले ही अपने परिवार के साथ दुबई में चला गया था. वहां पर वे लॉन्ड्री का कारोबार करता था. 22 अप्रैल को ही वो अकेला दुबई से अपने पैतृक घर पर लौटा था. फिलहाल उसका पूरा परिवार दुबई में ही है और उसकी मौत की सूचना परिजन को दे दी गई है. गोकरन के साथ जब हादसा हुआ तो वो घर में अकेला ही था. उसके गिरने के बाद पड़ाेसियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कई बार हो चुके हैं हमले
हरदोई शहर में ‌इन दिनों बंदरों का आतंक है. हालात ये हैं कि लोग अपने बच्चों को घर से बाहर निकालने में भी डर रहे हैं. हाथ में थैला या कोई भी अन्य वस्तु देखकर बंदर लोगों पर हमला कर देते हैं. इससे पहले भी बंदर कई लोगों को घायल कर चुके हैं. बच्चों पर भी बंदरों के हमले आम हो गए हैं. ये घरों में घुस जाते हैं. इसके चलते अब लोग घरों में भी सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं.

Tags: Hardoi News, Monkeys problem

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर