Home /News /uttar-pradesh /

the snake came out in the ac of the government office there was a stir in the whole office nodss

सरकारी ऑफिस के एसी में निकला सांप, पूरे दफ्तर में मचा हड़कंप

सांप पर ऑफिस के कर्मचारियों ने ही बड़ी मुश्किल से डंडों की मदद से काबू पाया.

सांप पर ऑफिस के कर्मचारियों ने ही बड़ी मुश्किल से डंडों की मदद से काबू पाया.

हरदोई में मुख्य चिकित्सा अधिकारी के दफ्तर में निकला 5 फुट लंबा जहरीला सांप, कर्मचारियों ने बड़ी ही मुश्किल से डंडों की मदद से एसी में छुपे सांप को बाहर निकाला.

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में मुख्य चिकित्सा अधिकारी के दफ्तर में एक कमरे के स्‍प्‍लिट एसी में एक 5 फुट लंबे जहरीले सांप ने अपना आशियाना बना लिया. दफ्तर में काम करने पहुंचे कर्मचारियों की नजर जब एसी में आशियाना बनाए जहरीले सांप पर पड़ी तो पूरे दफ्तर में हड़कंप मच गया. एसी में आशियाना बनाये सांप को बाहर निकालने के लिए वन विभाग और स्थानीय सपेरों को स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत कर्मचारियों ने सांप को बाहर निकालने का प्रयास शुरू कर दिया और किसी तरह डंडों के सहारे एसी के अंदर छुपे बैठे सांप को बाहर निकाला.

वीडियो हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर एसी में छुपे बैठे सांप को निकालने का यह वीडियो सीएमओ ऑफिस के कमरे का कल का बताया गया है. दरअसल शहर से 6 किलोमीटर दूर बने सीएमओ ऑफिस में प्रथम तल पर एक कमरे में दीवार पर लगे स्प्लिट एसी में 5 फुट लंबे जहरीले सांप ने अपना आशियाना बना रखा लिया था. कमरे में काम करने वाले कर्मचारियों की नजर जब सांप पर पड़ी तो पूरे दफ्तर में अफरा-तफरी मच गई स्वास्थ्य महकमे ने एसी में छुपे बैठे सांप को निकालने के लिए वन विभाग और स्थानीय सपेरों को सूचना भेजी लेकिन समय से जब कोई नहीं पहुंचा तो दफ्तर में काम करने वाले कर्मचारियों ने सांप को बाहर निकालने का मोर्चा संभाला और उसके बाद डंडे के सहारे किसी तरह सांप को बाहर निकाला गया.

आखिर आया कहां से सांप
अब बड़ा सवाल ये है कि दफ्तर में सांप आया कहां से. दरअसल दफ्तर के पास ही एक बड़ा कच्चा इलाका मौजूद है. यहां पर कई तरह के जानवर पल रहे हैं. अब गर्मी के बढ़ने के चलते सांप दफ्तर की तरफ रुख कर गया और ठंडक मिलने पर एसी में बैठ गया. इसके बाद बड़ी मुश्किल से सांप पर काबू पाया जा सका और उसे पकड़ कर फिर एक बार खुले इलाके में छोड़ दिया गया.

Tags: Hardoi News, Snake

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर